IPL
IPL

क्रिकेट में रंग जमाने वाले विराट कोहली की बढ़ी लोकप्रियता, जानें कितने बढ़े फॉलोवर्स

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सिर्फ क्रिकेट जगत में ही नहीं बल्कि दुनिया में उनकी लोकप्रियता बढ़ गई है। विराट कोहली (Virat Kohli) ने आज दुनिया में बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर तो खूब रंग जमाये है लेकिन अब सोशल मीडिया पर किंग कोहली का रिकॉर्ड बना रहे है। इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 100 मिलियन फॉलोवर्स हो गए है। विराट कोहली सोशल मीडिया पर पहली बार इतने अधिक फॉलोवर्स पाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं।

100 मिलियन फॉलोवर्स

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली पहले भारतीय हस्ती बने है जिन्होंने 100 मिलियन फॉलोवर्स बनाए है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने विराट कोहली की इस बड़ी उपलब्धि के लिए बधाई दी है। वें इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव रहते है और लगातार अपने जिम की वीडियो शेयर करते रहते है। इसके अलावा अपनी कई शानदार तस्वीर और वीडियोज शेयर करते रहते है।

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी के बाद अमित शाह ने लगवाया टिका, इस उम्र के लोग भी लगवा सकते है वैक्सीन

आईसीसी ने शेयर की तस्वीर

विराट कोहली के इतने अधिक फॉलोवर्स बढ़ने के बाद आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनके अलावा उन सेलेब्स की तस्वीरें शेयर की है जिसमे 100 मिलियन फॉलोवर्स हैं। विराट कोहली के अलावा इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग के मामले में भारत में दूसरे स्थान पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के 60.8 फॉलोवर्स है। विराट के अलावा द रॉक के नाम से मशहूर एक्टर ड्वेन जॉनसन, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेमार और लियोनेल मेसी इस क्लब में शामिल हैं। इसके अलावा सेलेब्स में बेयॉन्से और एरियाना ग्रैंड इस एलीट क्लब में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : बच्चों ने किया चैलेंज तो Rahul Gandhi करने लगे पुश अप्स

Related Articles

Back to top button