IND vs AUS: आरोन फिंच ने की विराट कोहली की सराहना, कहा- ‘वनडे के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं’

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की सराहना करते हुए कहा है कि विराट वनडे प्रारुप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कोरोना काल में तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। इस सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से होगी।

भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने गुरूवार को कहा, “अगर आप विराट के रिकॉर्ड देखें तो वह किसी से काम नहीं है। यह वास्तव में उल्लेखनीय है। मेरे ख्याल से हमें विराट को जल्द आउट करने पर ध्यान केंद्रित करना होगा।”

फिंच हाल ही में यूएई में संपन्न हुए आईपीएल का हिस्सा थे और उन्होंने विराट के साथ करीब दो महीने बिताए। लेकिन उनका मानना है कि विराट की बल्लेबाजी में कोई कमी ढूंढना इतना आसान नहीं है। उन्होंने कहा, “विराट के पास काफी ताकत है और वह वनडे के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। यह जरुरी है कि हम अपनी रणनीति के मुताबिक काम करें और इसके लिए प्रतिबद्ध रहें।”

आरोन फिंच ने कहा, “जब आप अपने फॉर्म में नहीं होते हैं तो टी-20 काफी अलग हो जाता है। जब आप पारी की शुरुआत में आक्रामक होते हैं और जोखिम लेते हैं तथा यह 100 फीसदी सही नहीं रहता तो आपको बाद में जल्दी रन बनाने होते हैं।”

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: नए माहौल में नजर आएगी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया से पार पाना मुश्किल

Related Articles