डिविलियर्स के हवा हवाई कैच से हैरान कोहली बोले- मैंने आज स्पाइडरमैन को देखा

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद अपने स्टार खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जो कैच पकड़ा वह स्पाइडरमैन के कारनामे जैसा था। बेंगलोर ने गुरुवार रात इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया।

Bengaluru

कोहली ने मैच के बाद कहा, डिविलियर्स ने बिल्कुल स्पाइडरमैन के जैसे उड़कर कैच लिया। आप आम इंसान होते हुए ऐसा नहीं कर सकते। उनके शाट मुझे अचंभित करते रहते हैं। उनकी फील्डिंग अविश्वसनीय है। घर में यह हमारा आखिरी मैच था और यह शानदार रहा।”

कप्तान ने टीम की जीत को लेकर कहा, पहले भी ऐसे कई मैच देखे हैं। हमें शांत रहने की जरूरत होती है। एक समय बाद आपको समझ जाना चाहिए कि गेंदबाज जो करना चाहता है, उस पर उसका नियंत्रण है। हमारे दो मैच ऐसे ही बीते। हमने जीत की लय हासिल है और इसी विश्वास के साथ हम राजस्थान जाएंगे।

कोहली ने बाद में ट्विटर के जरिए फिर से डी विलियर्स के कैच की तारीफ की। उन्हें कैच लेते हुए डी विलियर्स की तस्वीर पोस्ट कर ट्वीट किया कि, आज मैने स्पाइडर-मैन को लाइव देखा।” हैदराबाद के खिलाफ ये मैच घरेलू मैदान पर आरसीबी का आखिरी मैच था। टीम को अगला मैच 19 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनके घरेलू मैदान जयपुर में खेलना है। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आरसीबी को ये मैच हर हाल में जीतना होगा।

Related Articles