Virat Kohli ने IND vs ENG टेस्ट से पहले हेडिंग्ले पिच के बारे में की बात

तीसरे टेस्ट में पिच कैसी होगी, इसको लेकर टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli ने मैच से पहले ही खुलासा कर दिया है।

लीड्स: IND vs ENG पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में पहले ही 1-0 की बढ़त ले चुकी टीम इंडिया की नजर आगामी हेडिंग्ले टेस्ट जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त लेने की होगी। तीसरे टेस्ट में पिच कैसी होगी, इसको लेकर टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli ने मैच से पहले ही खुलासा कर दिया है। भारतीय टीम मैनजमेंट ने पाया है कि इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में पिच पर घास कम होगी।

IND vs ENG: Virat Kohli ने हेडिंग्ले पिच के बारे में बात की

इंग्लैंड के साथ तीसरे टेस्ट मैच से पहले, भारतीय कप्तान Virat Kohli से प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैच के लिए टीम के खेल संयोजन के बारे में पूछा गया। जबकि टीम इंडिया के कप्तान ने संयोजन का खुलासा नहीं किया, उन्होंने कहा कि वह हेडिंग्ले की पिच को देखकर हैरान थे। “हम पिच को देखकर काफी हैरान थे। हम बहुत सारी सतह देख सकते थे। ईमानदारी से, मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। हमने सोचा था कि अधिक घास होगी और यह अधिक जीवंत होगी लेकिन ऐसा नहीं है। इसलिए कुछ भी संभव है।”

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने स्वीकार किया कि टीम आगे भी आक्रामक ब्रांड का क्रिकेट खेलना जारी रखेगी। उन्होंने कहा, “पांचवें दिन (लॉर्ड्स टेस्ट) की सुबह जो हुआ उसके बाद यह बहुत संतोषजनक था, और इसने सिर्फ यह दिखाया कि यह टीम पीछे हटने वाली नहीं है और उकसाने पर पीछे हटने वाली नहीं है,” जोड़ते हुए, “हम एक साथ खेलते हैं”, जीतने के लिए खेलते हैं और हम किसी को भी नहीं होने देते हैं, कोई भी विपक्ष हमें हल्के में लेता है। हम जानते हैं और वे जानते हैं कि हम हमेशा प्रतिस्पर्धा करने और क्रिकेट के खेल जीतने के तरीके खोजने जा रहे हैं।”

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

हालांकि Virat Kohli ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम इंडिया के प्लेइंग 11 का खुलासा नहीं किया, लेकिन टीम के लॉर्ड्स में खेलने वाली टीम के समान होने की सबसे अधिक संभावना है। टीम इंडिया के कप्तान ने स्पष्ट कर दिया है कि टीम इंडिया के विजयी संयोजन को बदलने की संभावना नहीं है। भारतीय कप्तान ने कहा, “हमारे पास कुछ भी बदलने का कोई कारण नहीं है। जब तक कि किसी को कोई परेशानी न हो जो पिछले कुछ दिनों में नहीं हुई है। विजेता संयोजन को बदलने का कोई कारण नहीं है।”

यह भी पढ़ें: जंतर मंतर पर नारेबाजी मामले में 8वां आरोपी सलाखों के पीछे

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles