विराट- अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दिया ये खास तोहफा, देखें वीडियो

0

नई दिल्ली। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कल यानि 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में रिसेप्शन पार्टी दी। इस खास मौके पर पीएम मोदी भी शामिल हुए और दोनों को शुभकामनाएं दी।

रिसेप्शन शुरू होने के लगभग एक घंटे बाद पीएम मोदी पहुंचे। पीएम मोदी ने दोनों को तोहफे में एक- एक लाल गुलाब के फूल के साथ आशीर्वाद दिया। उन्होंने दोनों के परिवार के साथ फोटो भी खिंचवाई।यह दोनों बुधवार को ही मोदी को रिसेप्शन का निमंत्रण देने पहुंचे थे। मोदी के अलावा यहां दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह, पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव, बीसीसीआइ के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला भी पहुंचे।

रिसेप्शन में लगभग 1000 के करीब मेहमान पहुंचे थे। इसमें विराट के एक एक प्रशंसक को भी निमंत्रण दिया है। बताया जा रहा है कि जिस सोफे पर यह जोड़ी बैठी थी वह लगभग पांच लाख रुपये कीमत का था। रिसेप्शन में 100 तरह की के पकवान परोसे गए।

वहीं अब अगर हम विराट और अनुष्का के लुक की बात करें तो दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। विराट कोहली ने ट्रेडिशनल बंद गला पहना था तो अनुष्का शर्मा ने पारंपरिक लाल रंग की बनारसी साड़ी पहन रखी थी। अनुष्का की ये साड़ी बनारस की पीली कोठी की के कारीगरों ने बनाई है.।अनुष्का की साड़ी और जूलरी के डिजाइनर सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम पर इस साड़ी और बंदगले का राज का खुलासा किया है। वहीं विराट का पश्मीना शॉल है जो कश्मीरी कारीगरों की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए है जबकि उनके कपड़े भी हाथ का कमाल हैं। उनके बंदगला के बटन 18 कैरेट गोल्ड के हैं।

बता दें कि विराट ने अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। ये ग्रैंड वेडिंग इटली के टस्कनी के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिजॉर्ट में हुई थी। शादी में सिर्फ परिवाले और बेहद करीबी कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। इसलिए भारत लौटने के बाद अब विराट- अनुष्का ने कल दिल्ली में ग्रांड रिसेप्शन पार्टी थी। अभी एक और रिसेप्शन पार्टी मुंबई में  दिसंबर को होनी है जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड के जाने-माने लोग शामिल होंगे।

loading...
शेयर करें