शमी के ट्रोलर्स को विराट का करारा जवाब

दुबई: 24 अक्टूबर को ICC T 20 WORLD CUP में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा ये WORLD CUP में पाकिस्तान की भारत पे पहली जीत है। उस हार के बाद भारत के तेज़ गेदबाज़ मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रॉल्स किया जा रहा था। अब इस मामले में शमी को कप्तान विराट का साथ मिला है। कप्‍तान विराट कोहली ने अपनी चुप्‍पी आज तोड़ी है। ICC T 20 WORLD CUP में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस खुलकर शमी का सपॉर्ट किया।

जाने विराट मीडिया से क्या बोले ?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने कहा कि शमी को निशाना बनाना गलत है। खिलाड़ियों को टारगेट नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम मैदान के बाहर वाले ड्रामे पर ध्यान नहीं देते। हमें पता है कैसे एक रहना है। पकिस्तान के मैच पर विराट ने कहा कि हमें पता है कि हमारी कहां गलती हुई और एक मैच से सबकुछ खत्म नहीं हो जाता। इसके साथ ही पंड्या की फिटनेस पर भी कोहली ने साफ कर दिया है कि वो बिल्कुल फिट हैं इसका संकेत है कि भारत बनाम न्यजीलैंड वाले मुकाबले में पंड्या प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें: T 20 WORLD CUP 2021: आज इंग्लैंड के सामने होगी ऑस्ट्रेलिया की टीम

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

 

Related Articles