वीरेंद्र सहवाग ने बेहद खास अंदाज में दी सौरव गांगुली को बधाई, कहा- देर है, अंधेर नहीं

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली जल्द ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  के अगले अध्यक्ष होंगे. इस खबर से दादा को चाहने वाले बेहद खुश हैं. गांगुली के फैंस सहित उनके साथी खिलाड़ी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी उन्हें बधाई दी है. वीरू ने हर बार की तरह एक खास अंदाज में ट्वीट कर सौरव गांगुली को बधाई दी. सहवाग ने ट्विटर पर लिखा- बधाई हो दादा, देर है, अंधेर नहीं. भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छे संकेत. सौरव गांगुली ने सोमवार को मुंबई में बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा. उनका 23 अक्टूबर को होने वाली बोर्ड की सालाना आम बैठक में निर्विरोध चुना जाना तय है.

दादा के बीसीसीआई अध्यक्ष चुने जाने से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें हजारों की तादात में बधाई संदेश आ रहे हैं. पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी गांगुली को बधाई दी, लक्ष्मण ने अपने ट्वीट में लिखा सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बनने की बधाई. मुझे इसमें कोई शक नहीं कि उनकी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट तरक्की करेगा. नई भूमिका के लिए शुभकामनाएं दादा.

23 अक्टूबर को विधिवत रूप से सौरव गांगुली बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बन जाएंगे. गांगुली के साथ इस दौड़ में और कोई शामिल नहीं है और उनका अध्यक्ष बनना तय है. इसकी औपचारिक घोषणा 23 अक्टूबर को बीसीसीआई के चुनाव के बाद हो जाएगी. गांगुली 10 महीने के लिए अध्यक्ष पद पर रहेंगे क्योंकि इसके बाद वह नए नियम के तहत कूलिंग ऑफ पीरियड पर चले जाएंगे. उनका कार्यकाल सितंबर 2020 तक रहेगा.

Related Articles