Chris morris की धुआंधार बल्लेबाज़ी के दिवाने हुए वीरेंद्र सहवाग , किया मज़ेदार ट्वीट

Chris morris की धुआंदार बैटिंग की बदौलत राजस्थान ने दिल्ली से जीता जिताया मैच छीन लिया।

नई दिल्ली: Chris morris की धुआंदार बैटिंग की बदौलत राजस्थान ने दिल्ली से जीता जिताया मैच छीन लिया। जिसके चलते पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने उनकी जमकर तारीफ की। राजस्थान के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने 18 गेंद पर 36 रन की पारी खेलकर गुरुवार को आइपीएल 2021 के सातवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ( DC ) के हाथों से मैच छीन लिया। मॉरिस इस बार आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी है जिन्हें राजस्थान ने 16.23 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस पारी के चलते उनकी जमकर तारीफ हो रही है। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी उनकी तारीफ की है।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में संजू सैमसन ने उन्हें स्ट्राइक नहीं दी थी और राजस्थान की टीम वह मैच हार गया थी। गुरुवार को दिल्ली के खिलाफ मैच में ऊपरी क्रम के बल्लेबाज़ों के आउट हो जाने के बाद Chris morris ने शानदार चार छक्कों की मदद से टीम को जीत दिला दी। मैच के बाद सहवाग ने ट्विटर पर मॉरिस तारीफ की और एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया।

दो छक्कों से बदल गया मैच

आपको बता दें कि अंतिम दो ओवर में जब राजस्थान को 27 रन चाहिए थे तो मॉरिस ने 19वें ओवर में रबाड़ा की ओवर में दो छक्कों की मदद से ना सिर्फ 15 रन जुटाए, बल्कि अगले ओवर के लिए स्ट्राइक भी अपने पास रखी। अंतिम ओवर में टॉम कर्रन गेंदबाजी करने आए तो पहली चार गेंदों पर दो छक्कों के साथ 14 रन बटोरते हुए उन्होंने अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी। मॉरिस और जयदेव उनादकट ने 23 गेंदों पर आठवें विकेट के लिए 46 रन जोड़े। इसमें मॉरिस का योगदान 35 रन का था। डेविड मिलर ने 43 गेंदों पर सात चौकों व दो छक्कों की मदद से 62 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: Chris Morris ने कहा- लोग मुझे कम आंकते हैं, उन्हें नहीं पता मैं कितनी तेज दौड़ता हूं

Related Articles