वीरेंद्र सहवाग ने ठुकराया बीजेपी का ऑफर कहा, ‘राजनीती में दिलचस्पी नही’

0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में इस बार कई फिल्म स्टार्स और क्रिकेटरों के राजनीतिक दलों के साथ करीबियां बढ़ने की खबरें आई हैं। ऐसे में ये भी सुनने को आया है कि ‘मुल्तान के सुल्तान’ के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग दिल्ली की किसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। अब इसको लेकर दिल्ली के ही एक बीजेपी नेता का बयान आया है। बता दें कि दिल्ली के अंतर्गत सात लोकसभा सीटें हैं और फिलहाल सभी पर बीजेपी का कब्जा है।

वीरेंद्र सहवाग ने ठुकराया दिया ऑफर

वीरेंद्र सहवाग के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर दिल्ली यूनिट के बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता का बयान आया है। उन्होंने कहा कि वीरेंद्र सहवाग ने बीजेपी के लोकसभा चुनाव लड़ने के ऑफर को ठुकरा दिया है। इसके पीछे उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया है। हालांकि बीजेपी नेता ने कहा कि एक अन्य पूर्व क्रिकेटर और सहवाग के साथी गौतम गंभीर राजनीति में प्रवेश और दिल्ली से चुनाव लड़ने को लेकर ‘सीरियस’ हैं।

‘राजनीति या चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं’

‘सहवाग ने कहा, वह राजनीति या चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं’
बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने बताया कि वीरेंद्र सहवाग का नाम पश्चिमी दिल्ली की सीट के लिए चल रहा था जहां से प्रवेश वर्मा अभी सांसद हैं। हालांकि बीजेपी के ऑफर को सहवाग ने ठुकरा दिया और इसके पीछे निजी कारणों का हवाला दिया है। सहवाग ने कहा कि वह राजनीति या चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। बता दें कि पहले भी वीरेंद्र सहवाग के बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें आती रही हैं।

पश्चिमी दिल्ली से चल रहा था सहवाग का नाम- बीजेपी नेता

इसके पहले, फरवरी में भी खबर आई थी पूर्व क्रिकेटर हरियाणा की रोहतक सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। इन खबरों को खारिज करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया था, ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं, जैसे कि ये अफवाह। यही अफवाह साल 2014 में भी थी, और 2019 में भी, इसमें कुछ नया नहीं है। उस वक्त भी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं थी और इस वक्त भी कोई इच्छा नहीं है।’ उस वक्त ये कयास लगाए जा रहे थे कि दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ चुनावी मैदान में सहवाग उतर सकते हैं।

loading...
शेयर करें