Vistara 7 नवंबर से दिल्ली, पेरिस के बीच उड़ानें करेगी संचालित

नई दिल्ली: Vistara, पूर्ण-सेवा वाहक और टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस के एक संयुक्त उद्यम ने गुरुवार को दिल्ली और पेरिस सीडीजी के बीच इस साल 7 नवंबर से शुरू होने वाली विशेष, नॉन-स्टॉप उड़ानों की घोषणा की है। एयरलाइन इन उड़ानों को भारत और फ्रांस के बीच द्विपक्षीय ‘ट्रांसपोर्ट बबल’ समझौते के हिस्से के रूप में संचालित करेगी।

विस्तारा दोनों शहरों के बीच सप्ताह में दो बार बुधवार और रविवार को उड़ान भरेगी। एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि विस्तारा की वेबसाइट, मोबाइल ऐप और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से सभी चैनलों पर उड़ानों की बुकिंग धीरे-धीरे शुरू की जा रही है।

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थिंग ने कहा, “हम पेरिस के लिए उड़ानें शुरू करने के लिए बहुत खुश हैं, एक ऐसा कदम जो हमारे वैश्विक नेटवर्क को बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। ये उड़ानें हमें यूरोप में अपनी उपस्थिति बनाने और दुनिया के लिए भारत की बेहतरीन पूर्ण-सेवा वाहक पेश करने का अवसर देती हैं।”

दिल्ली और पेरिस के बीच सभी समावेशी, राउंड-ट्रिप किराए इस प्रकार हैं

दिल्ली-पेरिस-दिल्ली की अर्थव्यवस्था के लिए 40,499, प्रीमियम अर्थव्यवस्था के लिए 71, 999 और बिजनेस क्लास के लिए 135, 999 खर्च होंगे। पेरिस-दिल्ली-पेरिस से वापसी टिकटों की कीमत क्रमश: यूरो 560, यूरो 880 और यूरो 2,020 इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास के लिए होगी।

यह भी पढ़ें: भारत से पंगा लेना पड़ेगा अब भारी, भारत करने जा रहा है अमेरिका से ड्रोन्स का सौदा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles