चार वेरिंएंट में मारुति ने भारत में लांच की अपनी शानदार कार Vitara Brezza AMT, जानें कीमत  

0

नई दिल्ली। दिग्गज चारपहिया निर्माता कंपनी मारुति ने भारत में अपनी एक शानदार कार लांच कर दी है। इस कार को Vitara Brezza AMT के नाम से लांच किया गया है। के टॉप वेरिएंट में ग्लॉस ब्लैक फिनिश के साथ नया अलॉय व्हील दिया गया है। इसके इंटीरियर में भी ब्लैक डैशबोर्ड के साथ ऑल ब्लैक थीम दिया गया है. इन सबके अलावा नई कार का ओवरऑल डिजाइन मैनुअल वेरिएंट की तरह ही रखा गया है।

आपको यह भी बताते चले कि मारुति सुजुकी ने विकल्प के तौर पर Vitara Brezza को ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) के साथ लॉन्च किया है। इस वेरिएंट की शुरूआती कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 8.54 लाख रुपये निर्धारित की गई है। इस कार को कंपनी ने चार वेरिएंट में बाजार में उतारा है। इन वेरिएंट में VDI, ZDI, ZDI+ और ZDI+ आदी नाम शामिल है। नई मारुति विटारा ब्रेजा AMT में डुअल एयरबैग्स और ABS जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इस कार के VDi AGS   वेरिएंट की कीमत 8.54 लाख रुपये, ZDi AGS   9.31 लाख रुपये ZDi+ AGS   10.27 लाख रुपये  ZDi+ DUAL TONE AGS   10.49 लाख रुपये है।

जानें कार के फीचर्स के बारे में…

  • नई कार में 1.3 लीटर फोर सिलिंडर डीजल इंजन दिया गया है जो 88.8bhp का पावर और 200Nm का टॉर्क पैदा करता है।
  • इस इंजन को AMT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।
  • कंपनी के दावे के मुताबिक ब्रेजा का मैनुअल वेरिएंट 24.3kpl का माइलेज देता है। ऐसे में AMT वेरिएंट से भी इसी आंकड़े की उम्मीद की जा रही है।
loading...
शेयर करें