सुप्रीम कोर्ट जाएंगे विवेक ओबेरॉय, कहा- 11 अप्रैल को हर हाल में रिलीज करेंगे फिल्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म की रिलीज को लेकर इसके मेकर्स परेशान हैं. 5 अप्रैल को फिल्म की रिलीज डेट तय की गई थी लेकिन चुनाव आयोग और सुप्रीम कोर्ट में विपक्षी दलों के आरोपों के बाद फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. अब इसके मेकर्स ने इसकी नई रिलीज डेट 11 अप्रैल तय की है.

फिल्म में पीएम मोदी की मुख्य भूमिका निभा रहे विवेक ओबेरॉय ने कहा कि अब वो फिल्म 11 को अप्रैल को रिलीज करने के लिए अटल रहेंगे. एएनआई को दिए हुए बयान में विवेक ने कहा, “हम फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज करना चाहते थे लेकिन कुछ लोगों ने हमें इतनी परेशानी में डाल दिया कि हम ऐसा नहीं कर पाए. हम जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म को अब 11 अप्रैल को रिलीज कर दिया जाए. सोमवार को हमें सुप्रीम कोर्ट जाना है.”

इसी के साथ विवेक ने कहा, “कई सारे ऐसे प्रभावशाली लोग हैं जिन्होंने फिल्म के विरोध में अपने वकीलों द्वारा कोर्ट में शिकायत दर्ज की. वो हमारे रास्ते में मुश्किलें डाल सकते हैं लेकिन हमें रोक नहीं सकते. रिलीज भले ही स्थगित कर दी गई है लेकिन हमारा इरादा अटल है.”

ओमंग कुमार निर्देशित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर विपक्ष ने शिकायत की थी कि इस फिल्म को चुनाव से ठीक पहले रिलीज करना आचार संहिता का उल्लंघन होगा. इसी के साथ उन्होंने इसे एक प्रोपोगंडा फिल्म बताई.

अब इस फिल्म के मेकर्स ने इसे 11 अप्रैल को रिलीज करने फैसला किया है. इसी दिन देशभर में लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण की वोटिंग भी शुरू कर दी जाएगी.

Related Articles