वीवो ने लांच किया ‘वाई53आई’ स्मार्टफोन, ये हैं एडवांस्ड फीचर्स

नई दिल्ली: चीन की हैंडसेट निर्माता वीवो ने अपनी ‘वाई’ सीरीज का विस्तार करते हुए सोमवार को ‘वाई53आई’ स्मार्टफोन अल्ट्रा-एचडी प्रौद्योगिकी और फेस एक्सेस फीचर्स के साथ लांच किया, जिसकी कीमत 7,990 रुपये है।

इस डिवाइस में आठ मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है, जो अल्ट्रा-एचडी प्रौद्योगिकी के जरिए लगातार कई तस्वीरों को शूट कर उन्हें जोड़कर 32 मेगापिक्सल तक के रेजोल्यूशन के साथ स्पष्ट और विस्तृत तस्वीर मुहैया कराती है।


इस किफायती डिवाइस में ‘स्क्रीन फ्लैश’ फीचर है, जो कम रोशनी में अच्छी सेल्फी लेने में मदद करती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन क्राउन गोल्ड और मैट ब्लैक रंगों में कई ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।

वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी केनी जेंग ने कहा, “वाई54आई के साथ हम प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु पर एक उत्कृष्ट कैमरा और उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करके हमारे बजट स्मार्टफोन पोर्टफोलियो को मजबूत कर रहे हैं।”

इस डिवाइस में पांच इंच डिस्प्ले, पांच मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, 2 जीबी रैम और 16 जीबी रोम है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ ‘स्मार्ट आई प्रोटेक्शन’ दिया गया है।

Related Articles