एंट्री को तैयार हुआ वीवो का यह ख़ास स्मार्टफोन, लांच से पहले लीक हुई कीमत और स्पेसिफिकेशन

0

वीवो मोबाइल कंपनी इन दिनों अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को देश में लांच करने की तैयारी कर रही है। वैसे तो चीन में इस स्मार्टफोन को Vivo Nex S के नाम से पेश किया गया है। लेकिन देश में इसे Vivo Nex के नाम से पेश किये जाने की उम्मीद है। बता दें इसके लिए भारत में कंपनी 19 जुलाई को एक लांच इवेंट का आयोजन कर रही है। इसी इवेंट में इस लेटेस्ट स्मार्टफोन से पर्दा हटाया जाएगा। फिलहाल अभी इस बात में संशय है कि वीवो द्वारा इस लांच इवेंट में पेश किये जाने वाला स्मार्टफोन Vivo Nex S ही होगा। दरअसल कंपनी ने चीन में लांच इवेंट के दौरान अपने दो स्मार्टफोन लांच किये थे, जिन्हें Nex सीरीज के तहत पेश किया गया था। उनका नाम है Nex A और Nex S। अब आगामी लांच इवेंट में कंपनी इन दोनों हैंडसेट में से ही एक मॉडल को देश में पेश करने की तैयारी कर रही है।

चमकदार मेटल बैक और मोटोराइज्ड स्लाइडर वाला Oppo Find X देश…

वीवो मोबाइल कंपनी

बता दें इस स्मार्टफोन में कंपनी ने पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है। इस कारण हैंडसेट में 91.24 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। वहीं ताजा रिपोर्ट के मुताबिक़ इसकी कीमत का भी खुलासा हो गया है। इस हैंडसेट को अपना बनाने के लिए आपको खर्च करने होंगे 48,990 रुपये।

खबरों के मुताबिक़ डुअल सिम एंड्रॉयड वीवो नेक्स एस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर चलता है। इसमें 6.59 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2316 पिक्सल) सुपर एमोलेड पैनल है।

नोकिया ने पेश किया X6 का डिफरेंट अवतार, नए अपडेट के…

यह 19.3:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी/ 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Vivo Nex S में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। बैटरी 4000 एमएएच की है।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो नेक्स एस को कुछ देर के लिए अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। इसका एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया गया है।

तस्वीर के मुताबिक, Vivo Nex S को भारत में वीवो नेक्स के नाम से जाना जाएगा। यह अमेज़न एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट होगा। इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग 19 जुलाई को दोपहर 1 बजे शुरू होगी। लिस्टिंग में नोटिफाई मी बटन का भी इस्तेमाल हुआ है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Amazon.in पर एक्सचेंज में 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा मोबाइल डैमेज इंश्योरेंस, बिना ब्याज वाले ईएमआई और बायबैक ऑफर, लॉन्च ऑफर का हिस्सा होंगे।

loading...
शेयर करें