Vivo V5 Plus ने लॉन्च किया दो सेल्फी वाला बेहतरीन स्मार्टफोन

0

नई दिल्‍ली। Vivo V5 plus 23 जनवरी को भारत में लॉन्च होने जा रहा है। पर उससे पहले ही कंपनी ने फोन के फीचर्स का खुलासा कर दिया है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका डुअल फ्रंट कैमरा है।

Vivo V5 Plus

Vivo V5 Plus में मिलेगा मार्शमैलो

डुअल सिम वाला Vivo V5 Plus Funtouch 3.0 बेस्ड एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा। इसमें 4GB रैम के साथ 2.0GHZ ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है। फोन की स्क्रीन 5.5 इंच की है। हालांकि, कंपनी का सारा फोकस कैमरे पर ज्यादा है. क्योंकि रियर पैनल में डुअल कैमरा होना पुराना हो गया अब कंपनी ने फ्रंट में डुअल कैमरा देकर कुछ नया करने की कोशिश की है।

16 मेगापिक्‍सल का है कैमरा

कैमरे के सेक्शन की बात की जाए तो इसका रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का और फ्रंट कैमरा पहला 20 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। 20 मेगापिक्सल वाले कैमरे का अपर्चर f/2.0 का है। इसका सेटअप ‘Bokeh’ इफेक्ट पैदा कर सकता है. जिसका मतलब है कि ये शानदार और आई कैची ब्लर्ड बैकग्राउंड पैदा करेगा। जो अब तक iphone 7 Plus में पॉपुलर था। लेकिन ये इफेक्ट केवल फ्रंट कैमरे से पैदा किया जा सकेगा।

64GB की इंटरनल मेमोरी

Vivo V5 Plus में 64GB का इंटरनल स्टोरेज है जिसे कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसकी बैटरी 3160 mAh की है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन के होम बटन पर फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। क्नेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, wi-fi, Bluetooth और GPS मौजूद है. फोन केवल गोल्ड कलर ऑप्शन में ही उपलब्ध होगी।

loading...
शेयर करें