सरल डिजायन वाला भरोसेमंद डिवाइस है Vivo X21, फीचर्स भी हैं बेहद खास

0

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने मुख्य रूप से सेल्फी केंद्रित स्मार्टफोन पर ध्यान केंद्रित किया है और यह उन चुनिंदा कंपनियों में से एक है, जिसने भारत में सेल्फी-केंद्रित स्मार्टफोन का क्रेज पैदा किया है। कंपनी समय-समय पर सेल्फी-केंद्रित स्मार्टफोन लांच करती रहती है, लेकिन इस बार कंपनी ने नवाचार पर ध्यान केंद्रित किया है औरर एक्स21 स्मार्टफोन लांच किया है।

इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है, जिसे डिस्प्ले में ही सन्निहित कर दिया गया है। अभी तक इस फीचर को एप्पल और सैमसंग जैसे ब्रांड भी नहीं ला पाए हैं। इसकी कीमत 35,990 रुपये है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट है, जिसके साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी ऑन-बोर्ड स्टोरेज दिया गया है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसका फिंगरप्रिंट स्कैनर सटीक और तेज है और गीले हाथों के साथ भी यह बढ़िया काम करता है। इसका डिस्प्ले 6.28 इंच का एफएचडीप्लस डिस्प्ले है, जिसके साथ सुपर एमोलेड पैन दिया गया है। डिस्प्ले की सघनता 402 पिक्सल्स प्रति इंच (पीपीआई) है। इसमें 3,200 एमएएच की बैटरी है जो एक दिन चल जाती है। कुल मिलाकर यह एक बढ़िया डिजायन वाला फोन है, जो उन लोगों को पसंद आएगा, जो नई प्रौद्योगिकी को पसंद करते हैं।

loading...
शेयर करें