स्मार्टफोन के दीवानों के लिए Vivo ने लांच किया धांसू फीचर्स वाला Y83

0

स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी वीवो ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y83 भारतीय बाजार में उतार दिया है। स्मार्टफोन के दीवानों के लिए एक बेहतरीन मौक़ा है कि वे बेहद ही कम कीमत खर्च करके एक बेहतरीन हैंडसेट के मालिक बन सकते हैं। कंपनी ने इसे ख़ास कर मिडिल क्लास फैमली को ध्यान में रखते हुए ही लांच किया है। साथ ही आधुनिक जरूरतों को देखते हुए इसे लेटेस्ट फीचर्स से लैस किया है।

कैनन ने भारतीय बाजार में लांच किये पोर्टेबल मिनी प्रोजेक्टर, जानें…

Vivo Y83

वीवो के इस लेटेस्ट हैंडसेट में आपको 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ बड़ा डिस्प्ले मिलेगा, जिससे आप अपने पसंदीदा वीडियोज को बेतर रेज्योल्यूशन के साथ बड़े आकर में देखने का लाभ उठा पाएंगे।

Vivo Y83 में आपको 4GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज मिलता है। साथ ही ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल भी किया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 3260 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी दी है, जो घंटों तक आपका साथ देने में पीछे नहीं हटेगी।

बता दें इससे पहले स्मार्टफोन वीवो वाई83 हैंडसेट के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को पिछले हफ्ते चीन में लॉन्च किया गया था।

31 मई से सेल के लिए उपलब्ध होगा ऑनर का शानदार…

इस स्मार्टफोन में स्मार्टफोन बड़े डिस्प्ले के साथ स्क्रीन पर iPhone X जैसे नॉच भी है। बता दें कि कंपनी ने भारत में इस हैंडसेट का 32 जीबी स्टोरेज मॉडल उतारा है।

खबरों के मुताबिक़ डुअल-सिम Vivo Y83 एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर चलता है। स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी+ (720×1520 पिक्सल) फुलव्यू 2.0 आईपीएस डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा। Vivo Y83 में ऑक्टा-कोर हीलियो पी20 प्रोसेसर है। चिप आम एआई फ्रेमवर्क को सपोर्ट करती है। जुगलबंदी के लिए दिए गए हैं 4 जीबी रैम।

कैमरा सेटअप की बात करें तो ये स्मार्टफोन रियर पर 13 मेगापिक्सल का सेंसर है, जो एलईडी फ्लैश सपोर्ट के साथ आता है।

फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो फेस रिकग्निशन से लैस होगा। ध्यान रहे, फिंगरप्रिंट स्कैनर भी आपको मिलेगा। कैमरा फीचर में एआई फेस ब्यूटी, पोर्ट्रेट मोड, लाइव फोटो और ग्रुप सेल्फी शामिल हैं।

Vivo Y83 के अन्य फीचर में फेस एक्सेस 2.0, गेम मोड 2.0, स्मार्ट स्पि्लट 3.0, ऐप क्लोन और आई प्रोटेक्शन शामिल हैं। इस फोन का वज़न 151 ग्राम।

सैमसंग ने भारतीय बाजार में लांच की एक बेहतरीन एलईडी स्क्रीन,…

Vivo Y83 की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Vivo Y83 को आप महज 14,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। भारत में कंपनी ने 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मॉडल को उपलब्ध कराया है।

यह देशभर के ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर भी बेचा जाएगा।

इन प्लेटफॉर्म पर फोन एक्सचेंज ऑफर और बिना ब्याज वाले ईएमआई के साथ आता है। हैंडसेट को वीवो अपनी आधिकारिक वेबसाइट के ज़रिए भी बेचेगी।

loading...
शेयर करें