ईद के अवसर पर वोडाफोन ने लोगों को दिया ये खास तोहफा…

0

आगरा। ईद के मौके को वोडाफोन इंडिया यूपी वेस्ट के निवासियों के लिए इस सप्ताह को कुछ खास बनाना चाहता है। वोडाफोन ने आगरा और देवबंद के विभिन्न स्थानों पर बड़े एलईडी स्क्रीन लगाए हैं, जो 14 और 15 जून को वोडाफोन प्ले ऐप के जरिए मक्का शरीफ से लाइव स्ट्रीमिंग पेश करेंगे।

वोडाफोन ने एक बयान में कहा कि रमजान के इस मौके पर दर्शकों को विशेष अनुभव प्रदान करने के लिए वोडाफोन उन्हें आमंत्रित करता है कि स्क्रीन के नजदीकी वोडाफोन बूथ पर आएं और अपनी दुआएं साझा करें।

इन दुआओं को शहर में लगे विशाल एलईडी स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा और सभी लोग इन्हें देख सकेंगे। लोग 91-9720123200 (आगरा) और 91-7617404477 (देवबंद) पर व्हॉट्सऐप के जरिए 10 सेकेंड का वीडियो संदेश भी भेज सकते हैं, इन शुभकामनाओं को भी स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा।

वोडाफोन इंडिया के व्यापार प्रमुख-यूपी वेस्ट एवं उत्तराखंड, दिलिप कुमार गंटा ने कहा कि वोडाफोन यूपी वेस्ट के सभी नागरिकों को रमजान के इस मौके पर मुबारकबाद देता है। जिन उपभोक्ताओं के पास वोडाफोन प्ले ऐप है, वे अपने हैंडसेट पर मक्का शरीफ से लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि वोडाफोन ने आगरा और देवबंद के विभिन्न स्थानों पर बड़े एलईडी स्क्रीन लगाए हैं, जिन पर मक्का शरीफ से लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। अपनी तरह की इस अनूठी पहल के माध्यम से शहर के निवासी एलईडी स्क्रीन के नजदीकी वोडाफोन बूथ पर जाकर अपनी दुआएं साझा कर सकते हैं। रोजेदारों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बड़े शहरों में हमारे खास रीटेल एमबीओ रात 2 बजे तक खुले रहेंगे।

loading...
शेयर करें