Vodafone Idea दे रहा बम्पर ऑफर, यूजर्स को मिल रहा है फ्री रिचार्ज का लाभ, जाने कैसे?

टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea अपने users को बेहतर और आकर्षक सुविधाएं मुहैया कराने की भरपूर कोशिश कर रही है।

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea अपने users को बेहतर और आकर्षक सुविधाएं मुहैया कराने की भरपूर कोशिश कर रही है। कंपनी ने पिछले महीने lockdown के दौरान अपने ग्राहकों को 49 रुपये वाला रिचार्ज फ्री दिया था। इस रिचार्ज में यूजर्स को 38 रुपये का टॉकटाइम और 300MB डाटा दिया जा रहा था। वहीं कंपनी ने एक बार फिर से ऐसी एक बड़ी घोषणा की है। इस बार company अपने users को मुफ्त में 75 रुपये वाला recharge दे रही है। लेकिन इसका कुछ चुनिंदा यूजर्स ही उठा सकते।

Vodafone Idea अपने ग्राहकों को 75 रुपये का रिचार्ज फ्री दे रही है। कंपनी ने यह फैसला ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखकर किया है जो​ कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते अपना फोन नंबर रिचार्ज कराने में सक्षम नहीं है। साथ ही यह भी स्पष्ट किया है कि इस ऑफर का लाभ केवल लो इनकम वाले यूजर्स ही उठा सकते हैं।

75 रुपये वाले रिचार्ज में

Vodafone Idea के 75 रुपये वाले रिचार्ज में यूजर्स को Vi से Vi नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 50 मिनट की सुविधा मिलेगी। यह रिचार्ज 15 दिनों की वै​लिडिटी के साथ आता है और इसमें 50MB डाटा ऑफर किया जा रहा है। कंपनी ने इस ऑफर को खासतौर पर उन यूजर्स के लिए पेश किया है जो कि लॉकडाउन में रिचार्ज कराने में असमर्थ थे। कंपनी ने इस ऑफर को Unlock 2.0 benefit नाम से पेश किया है।

अगर आप भी Unlock 2.0 benefit ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने Vodafone Idea नंबर से 44475# डायल करना है। या फिर टॉल फ्री नंबर 121153 पर कॉल करना होगा. जहां आपको रिचार्ज की जानकारी मिलेगी। इसके अलावा कंपनी मैसेज के माध्यम से भी अपने ग्राहकों को इस रिचार्ज के बारे में जानकारी मुहैया करा रही है। बता दें कि अगर आप कंपनी के इस ऑफर को लेकर कोई समस्या या कंफ्यूजन है तो आप अपने नजदीकी Vodafone Idea स्टोर पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी में सियासी माहौल गर्म, पहली बार केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे सीएम योगी, जानें वजह

पूरी दुनिया से आप इन सोशल मीडिया चैनल्स पर भी जुड़ सकते हैं-

इंस्टाग्राम- https://www.instagram.com/puri_dunia
फ़ेसबुक- https://www.facebook.com/PuriDuniaNews
ट्विटर- https://twitter.com/Puridunia
यूट्यूब – https://www.youtube.com/channel/UCNWf-IdAw5PE1_dczoEb-Ew

Related Articles