Vodafone के इस ग्राहक को फ्री में मिल रहां है 4G डाटा

0

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल में नए वोडाफोन 4G ग्राहकों को फ्री डेटा दे रही है. ये फ्री डेटा इसलिए दिया जा रहा है क्योंकि कंपनी ने इन सर्किलों में नेटवर्क अपग्रेड किया है. इन सर्किलों में जो भी ग्राहक नए 4G सिम में अपग्रेड करेंगे उन्हें अपग्रेड होने पर अतिरिक्त 4G डेटा फ्री में दिया जाएगा. आइडिया पहले से ही बिहार और झारखंड सर्किल में 4G नेटवर्क उपलब्ध करा ही रही है, अब वोडाफोन ने भी सेवाएं शुरू कर दी हैं.

ये ऑफर केवल नए 4G ग्राहकों के लिए है, साथ ही इस ऑफर का लाभ वो ग्राहक भी ले पाएंगे जो 3G से स्विच कर 4G सिम में जाएंगे. इस फ्री डेटा की वैलिडिटी केवल 10 दिनों की ही होगी. वोडाफोन आइडिया ने बिहार और झारखंड सर्किल में अपने 4G नेटवर्क को अपडेट किया है. इन दोनों सर्किलों में 2,471 शहर आते हैं. इनमें पटना, रांची, मुजफ्फरपुर, धनबाद, बेगुसराय, जमशेदपुर, भागलपुर, बोकारो और दरभंगा जैसे शहरों के नाम शामिल हैं. यानी इन शहरों के लोग अपने वोडाफोन नेटवर्क पर 4G सेवाओं का आनंद ले सकते हैं.

इसी तरह कंपनी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी अपने नेटवर्क को अपडेट किया है. इन दोनों सर्किलों में इंदौर, भोपाल, रायपुर, जबलपुर, ग्वालियर, भिलाई-दुर्ग, बिलासपुर, उज्जैन, सागर और रीवा जैसे शहर आते हैं. यानी इन शहरों के लोग भी अब नेटवर्क पर 4G सेवाओं का लाभ ले पाएंगे.

कंपनी द्वारा दिए जा रहे 4GB फ्री डेटा की बात करें तो केवल नए 4G सिम ग्राहकों के लिए ही है. इस 4G डेटा की वैलिडिटी महज 10 दिनों की होगी. 4G सिम लेने के लिए ग्राहकों को अपने करीबी रिटेल आउटलेट जाना होगा. सिम खरीदने के बाद 4GB डेटा खुद ही अकाउंट में आ जाएगा. ग्राहक मायवोडाफोन ऐप में जाकर डेटा की जानकारी देख भी पाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें आइडिया पहले से ही बिहार और झारखंड सर्किल में 4G सेवाएं उपलब्ध करा रही है. इनके अलावा एयरटेल और जियो की ओर से भी इन सर्किलों में 4G सेवाएं दी जा रही हैं.

loading...
शेयर करें