वोडाफोन देने जा रहा है आपको नए साल का सबसे बड़ा तोहफा, जियो के उड़े होश

0

नई दिल्ली। नया साल लेकर आ रहा है आपके लिये खुशियों की नयी सौगात। सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कोई न कोई तोहफा लेकर आ रही हैं। इसी क्रम में अब वोडाफोन ने बड़ा ऐलान किया है। वोडाफोन आपके लिये लेकर आया है एक अनोखा न्यू इयर गिफ्ट। वोडाफोन ने ये ऐलान किया है कि जनवरी 2018 से वह अपनी वाइस ओवर एलटीई (VoLTE) सुविधा शुरु करने वाला है। जिससे आपको मिलेगी एचडी क्वालिटी कालिंग की सहूलियत। अब आपको मिलेगा कालिंग का एक बेहतर और अनोखा अनुभव।

जानिये वाइस ओवर एलटीई (Volte) के फायदे

 

वाइस ओवर एलटीई के कई सारे फायदे हैं। अब ऐसे में हम अगर आपको इसके फायदों के बारे में बताना शुरु करें तो सबसे पहले नंबर पर आता है कि 4G VoLTE तकनीकी में आपको मिलेगी बेहद कम दरों पर अपनी वाइस कालिंग की सुविधा। जोकि बेहद किफायती होगी आपकी जेब के हिसाब से। आप अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से बिना किसी रुकावट के बात कर सकेंगे। अब अगर बात करें इसके अगले फायदे के बारे में तो हम आपको बता दें कि VoLTE आपको देगी कालिंग का एक नया अनुभव क्योंकि इसकी कालिंग की गुणवत्ता अन्य सभी नार्मल काल्स की तुलना में अधिक बेहतर और उच्च क्वालिटी की होगी।

 

 

वोडाफोन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील सूद ने दिया बयान

सुनील सूद ने अपना बयान देते हुए कहा कि हम भविष्य की तकनीक को ध्यान में रखते हुये काम कर रहे हैं। और उसी दिशा में VoLTE हमारा एक मजबूत कदम है। ये एक एचडी क्वालिटी कालिंग सुविधा होगी जिसकी मदद से आप एक अनोखी वाइस कालिंग सुविधा का आनंद ले पायेंगे।

जानें किन-किन शहरों में मिलेगी ये सुविधा

शुरुआत में तो ये सुविधा दिल्ली, कर्नाटक, गुजरात, मुंबई और कलकत्ता में चालू होगी। मगर उसके बाद इसे पूरे देश में शुरु किया जायेगा। बता दें कि VoLTE सुविधा वोडाफोन से पहले भी सितंबर महीने में एयरटेल और सितंबर 2016 में जियो लांच कर चुके हैं।

loading...
शेयर करें