देश के घर-घर में पहुंचेगा वोडाफोन, कंपनी ने बनाई यह रणनीति

0

नई दिल्ली। मौजूदा समय में दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन देश में काफी मेहनत कर रही है। आपको बताते चले कि कंपनी ने गुरुवार को कहा कि अब पूर्वी उत्तरप्रदेश के 25000 से ज्यादा नगरों और गांवों में वोडाफोन सुपरनेट 4जी डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क मुहैया करा रही है। अपने नेटवर्क के विस्तार एवं सशक्तीकरण के लिए जनवरी 2017 के बाद से वोडाफोन ने 6880 ब्रॉडबैण्ड साईट्स (16 साईट्स प्रति दिन) की शुरुआत की है जो क्षेत्र के 2.27 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ताओं की डेटा एवं वॉइस सम्बन्धी सभी जरूरतों को पूरा कर रही हैं।

इसी के साथ वोडाफोन इण्डिया के पूर्वी उत्तरप्रदेश बिजनेस हेड निपुण शर्मा ने कहा  कि पूर्वी उत्तरप्रदेश के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में डेटा का इस्तेमाल तेजी से बढ़ा है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने राज्य में अपने लाखों उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार जारी रखा है। आधुनिक तकनीकों के इस्तेमाल से हमने अपनी क्षमता बढ़ाई है और स्मार्ट, सशक्त एवं प्रत्यास्थ डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क का निर्माण किया है।

इसी के साथ वोडाफोन के फीचर रिच प्रोडक्ट्स एवं ऑफर्स के बारे में बात करते हुए निपुण शर्मा ने कहा कि हम पोस्टपेड एवं प्रीपेड दोनों श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट लेकर आए हैं, जो अपने किफायती दामों के साथ उपभोक्ताओं को कई फायदों से लाभान्वित कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें