VOGUE के कवर पर न्यूड नज़र आने को बेताब हैं ये सुपर मॉडल

0

VOGUE मैगजीनलॉस एंजिलिस एशिया की सेक्सिएस्ट मैगज़ीन FHM  की सुपरहिट मॉडल किम ली अपनी अदाओं और परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं। किम ली ने शायद ही कोई मैगज़ीन के लिए काम न किया हो। किम ली बोल्ड पोसेस के लिए मशहूर हैं । लेकिन अभी भी इनकी एक तमन्ना है। दरअसल किम ली VOGUE मैगजीन के लिए एक न्यूड फोटोशूट कराना चाहतीं हैं। किम ली की मानें तो वो अपने फैन्स के लिए न्यूड होकर फोटोशूट कराना चाहती हैं। हालांकि किम ली ने यह भी कहा है कि जितने फोटोशूट उन्होंने बड़े-बड़े मैगजींस के लिए कराये हैं वो भी कुछ कम नहीं हैं। हर फोटोशूट का अपना अलग टेस्ट होता है।

VOGUE मैगजीन के लिए किसी भी हद तक जा सकतीं हैं

किम ली ने कहा कि वो न्यूड तो कई बार हुईं हैं लेकिन अब वो पूरे तरीके से न्यूड होकर फोटोशूट कराना चाहतीं हैं। पहले वो ऐसा नहीं चाहतीं थी लेकिन अब वो चाहतीं है कि वो अपने फैन्स के लिए यह भी कर के दिखाएं। VOGUE मैगजीन के लिए वो किसी भी हद तक जा सकती हैं।

म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गजों के साथ काम कर चुकी हैं

अपने करियर के चलते, मॉडल किम ली म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गज लोगों के साथ भी काम कर चुकीं हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो ट्विटर पर ही इनके 140,000 फौलोवर्स हैं। इतने ही लगभग इन्स्टाग्राम पर भी हैं। उन्होंने इस बात का ज़िक्र किया कि सेट्स पर भी उनके बोल्ड अवतार को देखकर आर्टिस्ट खुद को रोक नहीं पाते हैं । हालाँकि इनका भी एक आर्टिस्ट केन वेस्ट की तरफ झुकाव हो गया था। यह आर्टिस्ट किम ली के साथ सेट पर काम करते हैं। इन्होनें बताया कि इस आर्टिस्ट के वजह से इनका म्यूजिक इंडस्ट्री में करियर बना।

loading...
शेयर करें