कड़ी सुरक्षा के बीच घाटमपुर में वोटिंग जारी, 3.19 लाख वोटर्स चुनेंगे अपना विधायक

मतदान के शुरू होते ही पतारा और शास्त्री नगर पोलिंग बूथ पर ईवीएम मशीन खराब हो गई थी जिसे सेक्टर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तत्काल प्रभाव से ठीक करा कर मतदान को सुचारू रूप से शुरू कराया जा सका।

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर की घाटमपुर सीट पर सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया। कुछ मतदान केंद्रों पर उत्साह देखा जा रहा है तो कहीं पर तो सुबह 9 बजे तक मतदाता अपने बूथ पर ही नहीं पहुंचे थे। मतदान शाम 6:00 बजे तक होना है।

निर्वाचन आयोग से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 11 बजे तक मात्र लगभग 15% वोटिंग हुई है। पुरुषों से ज्यादा महिलाओं में मतदान का उत्साह देखा जा रहा है। सुबह 7:00 बजे मतदान के शुरू होते ही पतारा और शास्त्री नगर पोलिंग बूथ पर ईवीएम मशीन खराब हो गई थी जिसे सेक्टर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तत्काल प्रभाव से ठीक करा कर मतदान को सुचारू रूप से शुरू कराया जा सका। दोनों पोलिंग बूथ पर 20 मिनट के लिए मतदान प्रभावित भी हुआ।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरुरी

मतदाताओं की थर्मल स्कैनिंग के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ही मतदान केंद्र के अंदर जाने की अनुमति मिल रही है। सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। घाटमपुर तहसील में बने कंट्रोल रूम से सभी पोलिंग बूथ पर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है।

घाटमपुर विधानसभा में लगभग 3,19,148 मतदाता हैं जो आज अपना विधायक चुनेंगे।

ये भी पढ़ें : सुशील मोदी को मतदान के समय मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से नाराज जनता

 

Related Articles

Back to top button