दिल्ली में वोटिंग की गति धीमी, पार्टियाँ कर रहीं एक दूसरे पर पलटवार

0

नई दिल्ली: दिल्ली में हो रहे मतदान में वोटिंग की गति धीमी दिखाई दे रही है| पीएम से लेकर अरविन्द केजरीवाल ने जनता से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में पोलिंग बूथ पर जाकर वोट करें| दिल्ली की सभी 70 सीटों पर हो रहे मतदान शाम 6 बजे तक होंगे, इसके साथ ही 13,750 केंद्रों पर वोटिंग होगी।

पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतारें लगी हैं। दिल्ली के शाहीन बाग चुनाव में खूब चर्चा का विषय रहा है लेकिन मतदान के लिए यहाँ भी मतदाताओं की भीड़ उमड़ पड़ी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की। यूपी के सीएम योगी ने भी ट्वीट कर मतदाताओं से अपील की। उन्होंने लिखा कि दिल्ली में बदलाव के लिए वोट करें। सीएम केजरीवाल ने परिवार के साथ मतदान किया।

https://puridunia.com/jayaram-is-a-strong-contender-for-the-cabinet-nurpur-mla-rakesh-pathania/439730/

लोधी एस्टेट में वोट डालने पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा। पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे ने भी डाला वोट। रेहान वाड्रा ने कहा, मतदान करके बहुत खुश हूं, मैं दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी के रूप में देखना चाहता हूं।

एक बजे तक 19 फीसदी मतदान

पक्हले शाहदरा जिले में सबसे ज्यादा मतदान दिखाई दे रहा था लेकिन अब यहाँ पर अभी तक 23.06 फीसदी मतदान हुआ है| इसी के साथ सबसे कम मतदान दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में 10.10 फीसदी हुआ है| इसी के साथ विश्वास नगर में अबतक 30 फीसदी मतदान हुआ है| सबसे ज्यादा मतदान घोंडा में 31 फीसदी हुआ है|

दिल्ली में हो रहे वोटिंग के दौरान अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली का खूब विकास करना है, दिल्लीवाले वोट जरूर दें। भगवान भाजपा वालों को भी आशीर्वाद दे।

दिल्ली में हो रही वोटिंग में पुलिस अर्धसैनिक बलों ने ब्रजपुरी में फ्लैग मार्च किया। ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार ने कहा कि मतदान के लिए सभी जरूरी इंतजाम किए गए हैं। जवान इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे हैं। कानून व्यवस्था अपने पुरे जोश के साथ काम कर रही है|

loading...
शेयर करें