IPL
IPL

Virat-Anushka के उपर लिखा गया बेटी Vamika का नाम, देख कर कहेंगे वाह

कप्तान विराट कोहली के रूम के बाहर होटल मैनेजमेंट ने जो नेम प्लेट लगाई है, उस पर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ-साथ उनकी बेटी वामिका ( Vamika ) का भी नाम लिखा हुआ है।

अहमदाबाद: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में व्यस्त हैं लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बेटी हुई है इसके बाद यह दोनों काफी व्यस्त रहे अब इंग्लैंड के विरुद्ध चल रही T20 सीरीज में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे देख कर आप खुश हो जाएंगे दरअसल अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी इस वक्त विराट के साथ अमहदबाद मे है।

आपको बतादें कि विराट कोहली ( Virat Kohli ) के कमरे के बाहर जो नंबर प्लेट लगाई गई है उसकी जगह उनका और उनके परिवार का नाम लिखा हुआ है और अब इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, होटल ने खिलाड़ियों को रूम नंबर देने के बजाय दरवाजे पर उनके साथ परिवार के सदस्यों के नाम लिखे हैं, इसके साथ ही कमरे को उनके घर जैसे कमरे की तरह डिजाइन कर खूबसूरत बनाया गया है। ऐसे में कप्तान विराट कोहली के रूम के बाहर होटल मैनेजमेंट ने जो नेम प्लेट लगाई है, उस पर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ-साथ उनकी बेटी वामिका ( Vamika ) का भी नाम लिखा हुआ है।

Virat Kohli – Page 3 – CricketTimes.com

सोशल मीडिया पर इसकी एक फोटो भी वायरल हो रही है, जो नेमप्लेट की है और इसमें सबसे ऊपर नाम विराट की बेटी वामिका (Vamika) का लिखा नजर आ रहा है, जिसकी वजह से फैंस के बीच ये फोटो ज़्यादा तेजी से फ़ैल रही है। बतादे वामिका हाल ही में 2 महीने की हो चुकी हैं।

यह भी पढ़े: Ind vs Eng: आकाश चोपड़ा के मुताबिक, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है भारतीय टीम

Related Articles

Back to top button