राहुल पीएम बनने के लिए ‘‘10 से 15 वर्ष’’ इंतजार करें- रामदास अठावले

0

नई दिल्ली। इन दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम बनने के सपने को लेकर सुर्खियों ने ज़ोर पकड़ा हुआ है। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अब राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान पहली बार कहा है कि वो प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद उन्होंने ये भी कहा था कि अगर 2019 में कांग्रेस अपनी सत्ता बनाएगी तो वह प्रधानमंत्री जरुर बनेंगे। उनके इस बयान पर भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने एक तंज कसा था। हुसैन के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी एक बयान दिया है।

रामदास अठावले के मुताबिक सपने देखना कोई गलत नहीं है लेकिन राहुल गांधी को अभी 10 से 15 साल इंतज़ार करना होगा। हालांकि राहुल अपनी इच्छा जाहिर की है कि वह पीएम बने लेकिन उन्हें अभी इंतजार करना होगा। अपने इस सपने को व्यक्त करना ये जल्दबाजी है। साथ ही उन्होंने बीजेपी का पक्ष लेते हुए कहा है कि कर्नाटक चुनाव में बीजेपी ही जीतेगी क्योंकि बीजेपी को वहां हर तरह के लोगों का समर्थन मिल रहा है।

आगे अठावले का कहना है कि कांग्रेस बीजेपी को दलित विरोधी पेश करने का प्रयास कर रही है लेकिन लोग इतने समझदार है कि उन्हें बखूबी पता है कि क्या सही है क्या गलत।

loading...
शेयर करें