कुछ समय का इंतजार, भौकाल दिखाने आ रहा है मिर्जापुर 2 का ट्रेलर

 

मिर्जापुर 2
मिर्जापुर 2

मुंबई: आप को बता दे कि जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर 2 के रिलीज की घोषणा की है, तब से दुनिया भर के प्रशंसकों को ट्रेलर के र‍िलीज का बेसब्री से इंतजार है. और इंतजार का समय लगभग खत्म हो गया है. अमेजन प्राइम वीडियो पर मंगलवार 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे वेब सीरीज का ट्रेलर र‍िलीज हो रहा है.

अमेजन प्राइम वीडियो ने इस बात को कंफर्म किया है. पोस्ट जारी कर अमेजन ने लिखा- ‘पोस्ट सभी प्रकार की भावनाओं को सही तरह से पैक कर दर्शकों के सामने रखा गया है. इसमें पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है. वह कौन हैं जो मिर्जापुर को, अधिक रोमांचक और मजेदार बनाता है. इस बड़े बैनर के सीजन 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे सामने आ रहा है. प्रशंसकों के पास डी-डे के लिए इंतजार करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है.’

इंस्टाग्राम पर अमेजन की ओर से पोस्ट शेयर कर लिखा गया है- ‘अगर उनकी आंखों में जो द‍िख रहा है वो डर नहीं है तो हमें नहीं पता क‍ि वो क्या है. ट्रेलर कल दोपहर 1 बजे’.

आप को मालूम हो कि मिर्जापुर सीजन 2, 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज करने की घोषणा की गई है इस को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मिर्जापुर वेब सीरीज के अनाउंसमेंट ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. फैंस में जबरदस्त उत्साह और रोमांच की लहर पैदा कर दी है. मिर्जापुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है. वहीं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत इसे निर्मित किया गया है.

यह भी पढ़े:बाबा केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के तीर्थयात्रियों के लिए बड़ी खबर

Related Articles

Back to top button