IPL
IPL

दर्शको का इंतजार खत्म, फरहान अख्तर मचाएंगे तूफान, रिलीज डेट हुई फाइनल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर की स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फिल्म तूफान (Toofan) को लेकर दर्शको का इंतजार अब खत्म हो चुका है। अमेजन पर मई महीने में रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘तूफान’ (Toofan) 21 मई को पर्दे पर नहीं बल्कि 240 देशों में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है। इस फिल्म को ROMP पिक्चर्स के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने बनाया है। इससे पहले फरहान अख्तर की फिल्म भाग मिल्खा भाग काफी हिट हुई थी अब एक बार फिर फरहान अख्तर अपने किरदार से पर्दे पर तूफान मचाने वाले है।

रिलीज डेट 

फरहान अख्तर की फिल्म तूफान साल 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। कोरोना में कमी आने के बाद एक बार फिर से फिल्म तूफान की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई है। इसके अलावा ये भी बताया गया है कि इसका टीजर कब रिलीज होगा। फरहान अख्तर ने इस फिल्म के दो पोस्टर शेयर किये हैं। फरहान अख्तर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘तूफान उठेगा।

ये भी पढ़ें : जानिए पढ़ाई में बेस्ट होना क्यों बन गया है Amrit singh के लिए मुसीबत

फरहान ने दो पोस्टर किये शेयर

एक पोस्टर में फिल्म तूफान की रिलीज डेट मेंशन है जो 21 मई को अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होगी और दूसरे पोस्टर में टीजर की रिलीज डेट है जो 12 मार्च को रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी फरहान को बधाई दे रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। फरहान इस फिल्म में एक बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल,सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान और तुर्की को अमेरिका से लगा बड़ा झटका, इस डील पर लगाई रोक

 

 

Related Articles

Back to top button