चाहते हैं दौलत बेशुमार, तो शुक्रवार को करें ये एक टोटका

0

नई दिल्ली। संसार में हर व्यक्ति दौलतमंद बनना चाहता है। पैसा कमाने के लिए लोग उम्र भर कड़ी मेहनत करते हैं। कुछ लोग जिंदगी भर परिश्रम करने के बावजूद मनमुताबिक दौलत हासिल नहीं कर पाते हैं। वहीं कुछ लोग थोड़े से प्रयास में ही सफलता की बुलंदियों को छू लेते हैं। ऐसे में अगर आप सारे प्रयास करके थक-हार चुके हैं, तो एक टोटका आजमाने में भी कोई बुराई नहीं है। शुक्रवार को धन की देवी मां लक्ष्मी का दिन माना जाता है। आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं, जिसे अपनाने से आप बेशुमार दौलत के मालिक बन सकते हैं।

 

जानिए क्या है वो टोटका
शुक्रवार को 3 कुंवारी कन्याओं को घर बुलाकर खीर खिलाएं तथा उन्हें दक्षिणा के रुप में पैसे तथा पीला वस्त्र देकर विदा करें। इससे मां की कृपा अत्यन्त जल्दी प्राप्त होती है।

शुक्रवार को श्रीयंत्र का गाय के दूध से अभिषेक करें तथा अभिषेक किए हुए जल का पूरे घर में छिड़काव करें। इसके पश्चात श्रीयंत्र को कमलगट्टे के साथ अपने तिजोरी में रख दें। जल्दी ही घर में धन आने लगेगा।

शुक्रवार के दिन पीले कपड़े में पांच पीली कौड़ी तथा थोड़ी की केसर, एक चांदी के सिक्के के साथ बांधकर अपनी तिजोरी में रखनी चाहिए। इससे कुछ ही दिनों में घर में धन आना शुरु हो जाता है और पुराने कर्जे भी समाप्त हो जाते हैं।

loading...
शेयर करें