अपनी लव एनिवर्सरी बनाना चाहते हैं खास, तो जरुर जाएं शिमला

0

नई दिल्ली। आज के युवा प्यार में अपनी प्रेमिका के लिए सबकुछ करने को तैयार हो जाते हैं। शादी की सालगिरह की तरह कपल्स अपनी लव एनिवर्सरी भी मनाना पसंद करते हैं। लेकिन कपल्स को अपनी लव एनिवर्सरी मनाने के लिए कोई जगह नहीं मिल पाती। तो आइये आज हम उन कपल्स को ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, ना तो उनको घर का डर सतायेगा और ना ही किसी की बंदिशें होंगी। इन जगहों पर घुमने के बाद कपल्स में कभी ब्रेकअप जैसी संभावना नहीं आ सकती है।

Image result for shimla tourism

शिमला वैसे हनीमून के लिए माना जाता है। एक तरफ जहां इसकी ठंडी हवाएं कपल्स में गर्मी का एहसास दिलाती है, तो वहीं दूसरी तरफ यहां की वादियां प्रेमी जोड़े सुकून से प्यार करने एहसास दिलाता है। प्यार में डूबे लवबर्ड्स को यहां की हरी भरी पहाड़ियां, निर्मिल झरने, शांत झीलो, उंची चोटियां सैलानियों को अपने मोहपाश में ऐसे बांध लेती हैं कि उनसे दूर होने का मन ही नहीं होता।

साथ ही यहां लवबर्ड्स को होटल्स में कमरे भी आसानी से मिल जाते हैं। अगर आप यहां जाना चाहते हैं तो इसके लिए हवाईजहाज द्वारा शिमला के जबरबट्टी एयरपोर्ट का टिकट करवा सकते हैं। इसके आलवा अगर आप ट्रेन से जाना चाहते हैं तो शिमला के पास कालका स्टेशन तक का टिकट करवा सकते हैं। कालका से आप चोटी लाइन की ट्रेन से शिमला पहुंच सकते हैं।

loading...
शेयर करें