कोहली और एंडरसन के बीच प्रतिस्पर्धा देखना चाहता है ये दिग्गज

चेन्नई। आस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लैन मैक्ग्रा का मानना है कि भारत के आने वाले इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच बेहतरीन प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी। मैक्ग्रा का मानना है कि कोहली अब पहले से ज्यादा अनुभवी हो चुके हैं। कोहली 2014 में इंग्लैंड का दौरा कर चुके हैं। हालांकि इस आस्ट्रेलियाई पूर्व गेंदबाज को लगता है कि इंग्लैंड की परिस्थतियां कोहली के लिए अभी भी चुनौती भरी होंगी।

kohli-anderson

आईसीसी की वेबसाइट ने मैक्ग्रा के हवाले से लिखा है, जाहिर सी बात है। कोहली अब ज्यादा अनुभवी हो गए हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि वह शानदार बल्लेबाज हैं, लेकिन इंग्लैंड की परिस्थितियां काफी मुश्किल हैं।

कोहली ने इंग्लैंड में टेस्ट की 10 पारियों में 13.40 की औसत से रन बनाए हैं। पिछले दौरे पर उन्होंने सिर्फ 134 रन ही बनाए थे। उस सीरीज में एंडरसन ने कोहली को चार बार आउट किया था।

उन्होंने कहा, जब आपके पास एंडरसन जैसा गेंदबाज हो तब आप स्थिति का अच्छे से फायदा उठा सकते हो। कोहली के लिए यह मुश्किल होने वाला है।

टेस्ट में 563 विकेट लेने वाले मैक्ग्रा ने कहा, कोहली को काफी मेहनत करनी होगी। वह सिर्फ आकर मैच नहीं खेल सकते। उन्हों हालात को समझना होगा। मैं इस लड़ाई को देखने के लिए तैयार हूं।

Related Articles