जम्मू-कश्मीर में जंग जारी, मुठभेड़ में जैश का टॉप कमांडर हुआ ढेर

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। सुरक्षा बलों ने जैश कमांडर शाम सोफी को एक मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया है। पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि सुरक्षा अधिकारियों को दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के त्राल इलाके के तिलवानी मोहल्ला वाग्गड़ में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया और आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

अधिकारियों के अनुसार, मुठभेड़ अभी जारी है और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। इससे पहले मंगलवार को शोपियां जिले के तुलरान और फीरीपोरा गांवों में आतंकवाद विरोधी अभियानों में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर (टीआरएफ) से जुड़े पांच आतंकवादी मारे गए थे।

अधिकारियों ने बताया कि त्राल इलाके के तिलवानी मोहल्ला वाग्गड़ में आतंकवादियों की होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया और आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसा दी फिर जवाबी कार्रवाई करते हुए पांच आतंकियों को ढेर कर दिया।

Related Articles