सिंघाड़ा दिलाने के बहाने मौसा ने किया मासूम का अपहरण, कोई सुराग नहीं

लखनऊ के गोसाईगंज थानांतर्गत स्थित जल्लाबाद से बीते शनिवार को दोपहर लगभग 2.30 बजे एक चार साल के बच्चे का अपहरण हो गया।

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थानांतर्गत स्थित जल्लाबाद से बीते शनिवार को दोपहर लगभग 2.30 बजे एक चार साल के बच्चे का अपहरण हो गया। परिवारजन का कहना है कि अपहरण खुद बच्चे के मौसा ने किया है। उनका कहना है कि मौसा ने सिंघाड़ा दिलाने के बहाने बच्चे का खेत से अपहरण कर लिया। इस बात की जानकारी मौके पर मौजूद अन्य बच्चों ने घरवालों को दी है।

इसके बाद परिजनों ने बच्चे की खोजबीन शुरू की, काफी तलाश करने के बाद मासूम का कोई सुराग नहीं लगा।  जिसके बाद परिवारजनों ने कोतवाली पहुंचकर बच्चे के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए, मासूम कि तलाश शुरू करदी । लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लग सकी है।

अपहरण की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है,मटरू

अपहरणकर्ता मटरू कासिमपुर बिरूहा का रहने वाला है। परिजनों का आरोप है कि मटरू इससे पहले भी अपहरण की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। इसी कारण वो अपने गांव में न रहकर गांव से बाहर किराए पर कमरा लेकर रहता है और वहीं से अपहरण,लूट जैसी तमाम घटनाओं को अंजाम देता है, इसके बाद कमरा बदल देता है।

मासूम के परिजनों ने जब अपहरणकर्ता मटरू से संपर्क किया तो उसने परिजनों को वरगलाने के लिए कहा कि पहले मेरी गुमशुदा पत्नी को ढूंढकर लाओ तब बच्चे को दूंगा इसके बाद उसने अपना फोन बंद कर दिया, दूसरी तरफ बच्चे कि तलाश कर रहें परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े: जौनपुर में निर्माणाधीन ओवरब्रिज को वन विभाग की मिली स्वीकृति, कार्य में तेजी 

Related Articles

Back to top button