मामा के लड़के से बना रही थी संबंध, सास ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो बहु ने उसके साथ

बांदा: यूपी के बांदा जिले में ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां के तिंदवारी इलाके में अवैध संबंधों के चलते बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, तिंदवारी थाना क्षेत्र के माटा गांव की रहने वाली भोला यादव नाम की महिला को उसकी बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर पत्थर कुचलकर मार दिया। बहू किरण यादव का पति बाहर काम करने जाता था और घर पर पति के न होने पर पत्नी ने अपने पति के मामा के लड़के के साथ नाजायज अवैध संबंध बनाने लगी। ये दोनों रात के अंधेरे मे मिलते रहे।

घर में एक के सिवा कोई दूसरा नहीं था। रोज की तरह किरन ने शुक्रवार की रात को फिर से अपने प्रेमी को घर मिलने के लिए बुलाया। किरण अपने प्रेमी राजेंद्र यादव को अधिकतर अपन ससुराल में मिलने के लिए बुलाया करती थी। रिश्तों की कद्र करते हुए घर परिवार के लोगों ने अवैध संबंध को लेकर कभी शक नहीं किया।

बहू को प्रेमी के साथ सास ने देखा

बताया गया कि शुक्रवार की रात को दोनों प्रेमी प्रेमिका कमरें में अवैध संबंध बना रहे थे तभी उसकी सास भोला ने बहू को प्रेमी के साथ अर्धनग्न अवस्था में देख लिया। ये देखते ही वो क्रोधित हो गई और चेतावनी दी कि तुमने जो गलत काम किया है, इसकी शिकायत अपने बेटे और तमाम रिश्तेदारों से करूंगी।

सास की फटकार से बहु ने ली जान

सास की फटकार से नाराज बहू किरण यादव ने हत्या की साजिश करते हुए अपने प्रेमी के साथ मिलकर कुछ ही घंटों में अपनी सास की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles