सच में टाइगर सो रहा था? अटल के निधन के पांच दिन बाद सलमान ने जताया शोक

हिन्दी कवि, हिन्दी कवि, पत्रकार, एक प्रखर वक्ता एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 16 अगस्त को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।  उनके निधन पर क्षेत्र के लोगों ने उन्हे भाव पूर्वक श्रद्धांजलि दी थी।  जिसमे बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी शामिल थी। उस दौरान इन हस्तियों में सलमान खान का नाम शामिल नहीं था, लेकिन वाजपेयी जी के निधन के 4 दिन बाद सलमान खान ने ट्वीट कर भारी दुख जताया है।

सच में टाइगर सो रहा था? अटल के निधन के पांच दिन बाद सलमान ने जताया शोक…

वाजपेयी जी के प्रति दुख व्यक्त करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि वाकई अटलजी जैसे महान नेता, उम्दा राजनेता, वक्ता और असाधारण इंसान को खोकर दुख हो रहा है। ” ट्वीट करते हुए सलमान ने feeling की स्पेलिंग गलत लिख दी। उन्होंने feeling की जगह feeing लिख दिया।

अब उनके इस ट्वीट से ट्रोल्लिंग का सिलसिला शुरू हो गया। उनके ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा- बहुत दिनों के बाद याद आई भाई। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई कौन सा न्यूजपेपर आता है। एक अन्य ट्विटर यूजर लिखता है- टाइगर सो रहा था।

एक यूजर लिखता है- अटल जी का निधन 16 अगस्त को हुआ था और आज 22 अगस्त है। इन्हें 11 घंटे पहले याद आई है कि अटल जी नहीं रहे। क्यों भाई कौन से गोले में थे इतने दिनों से।

बता दें, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Related Articles