वसीम अकरम ने दी सलाह, इस खिलाड़ी को पाकिस्तानी टीम में की जाए शामिल

इस बीच पाकिस्तान की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले वसीम अकरम ने टीम मैनेजमेंट को सलाह दी है

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  ( Pakistan Cricket Board ) और उसके चयनकर्ताओं को सलाह दी है कि होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को जरुर शामिल करें। 29 वर्षीय आमिर ने पिछले साल दिसंबर में अपनी रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था, इसके चलते पाकिस्तान क्रिकेट में उनके इस फैसले पर खूब हो-हल्ला हुआ था।

जिसके बाद में इस तेज गेंदबाज ने रिटायरमेंट का अपना फैसला वापस ले लिया। लेकिन यह साफ कर दिया कि जब तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मौजूदा टीम मैनेजमेंट है। तब तक वह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं कर पाएंगे। इस बीच पाकिस्तान की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले वसीम अकरम ने टीम मैनेजमेंट को सलाह दी है कि वह इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में इस युवा तेज गेंदबाज को अनदेखा न करे।

वसीम अकरम ने कहा

एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि वसीम अकरम ने पाकिस्तान के एक टीवी चैनल से आमिर के मसले पर बात करते हुए कहा, ‘मैं बहुत हैरान हूं क्योंकि आमिर बहुत अनुभवी गेंदबाज है और टी20 क्रिकेट में वह दुनिया के शानदार गेंदबाजों में से एक है। मेरी व्यक्तिगत राय है कि पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम में उन्हें होना ही चाहिए।

आपको बता दें कि वसीम अकरम  पूर्व कप्तान भी रहे हैं, जिन्होंने लंबे समय तक इस देश की कमान संभाली है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से आमिर के रिटायरमेंट पर कहा कि यह उनका निजी फैसला था। उनके इस फैसले को अपराध नहीं मानना चाहिए। अकरम ने कहा, ‘दूसरे खिलाड़ियों ने भी ऐसा किया है लेकिन कोई भी उन्हें लेकर बात नहीं करता। तो सिर्फ आमिर ही क्यों? मैं समझता हूं कि अगर वह अन्य फॉर्मेट में खेलने के लिए उपलब्ध हैं तो उन्हें पाकिस्तान के लिए उपलब्ध रहना ही चाहिए।’

यह भी पढ़ें: इस महिला ने छोड़ी नर्स की नौकरी, करने लगी लावारिस शवों का अंतिम संस्कार

Related Articles