वसीम अकरम की ‘सेक्स लाइफ’ पर इमरान की पूर्व पत्नी के खुलासे से पाकिस्तान में हड़कंप

0

लाहौर। अभी कुछ ही दिनों पहले भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कि पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए रंगीन मिजाजी के आरोप से क्रिकेट जगत में सनसनी फ़ैल गई थी कि अब और नए मामले ने तूल पकड़ा है। इस बार इसकी गाज पकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान और पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम पर भी गिरी है।

Reham-Khan

इमरान खान के साथ 15 महीने के निकाह के बाद तलाक लेने वाली रेहम खान ने अपनी किताब में कुछ ऐसा लिखा है जिसने इमरान के सथ साथ उनके तेज गेंदबाजी पार्टनर वसीम अकरम को भी मुश्किल में डाल दिया है।

दरसल इस किताब में मुताबिक इमरान खान और वासीन अकरम के सेक्स संबंधों के बारे में खुलासे किए गए है। जिनके सामने आने पर अकरम ने उन्हें लीगल नोटिस तक भेज दिया है। रेहम खान को इस किताब को लिखने पर वसीम अकरम और इमरान खान समेत कुल चार लोग लीगल नोटिस भेज चुके हैं।

रेहम ने इस किताब में इमरान खान पर यौन उत्पीड़न करने की बात कही है। वहीं क्रिकेटर वसीम अकरम की मरहूम बीवी के साथ साथ संबंधों पर भी लिखा है और अकरम को पत्नी पर जुल्म करने वाला बताया है। रेहम ने अकरम को व्यभिचारी पति बताया है। पेज नंबर 402 और 572 में रेहम खान ने लिखा है कि वसीम अकरम अपनी सेक्सुअल फैंटेसीज को पूरा करने के लिए अपनी मरहूम बेगम का इस्तेमाल करते थे।

यही नहीं, रेहम खान ने अपने पूर्व पति इमरान खान के बारे में पेज ने 464 पर लिखा है कि लंदन में रहने वले बिजनेसमेन बुखारी के इमरान के साथ नाजायज ताल्लुकात है।

रहमान खान की इस बुक का नाम ‘मदर, वाइफ, जर्नलिस्ट एंड वॉरियर’ है, जिसमें उन्होंने अपने निजी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर की है।

loading...
शेयर करें