वसीम रिज़वी पर लगा रेप का आरोप, महिला ने सुनाई आपबीती, देखें Video

लखनऊ: शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिज़वी पर पर महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला का पति वसीम रिज़वी के यहां करता है ड्राइवरी का काम करता था। महिला ने आरोप लगाया कि 5 माह पूर्व वसीम रिजवी ने पति को बाहर भेजकर महिला से जबरदस्ती गलत काम किया। साथ ही अश्लील फोटो और वीडियो दिखाकर बदनाम करने और परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने कहा की डर से उसने ज़बान नहीं खोली। महिला ने आरोप लगाया कि आए दिन पति को बाहर भेज वसीम रिज़वी उससे जबरदस्ती गलत काम करते रहे। पानी सर से ऊपर देख महिला ने पति को आप बीती बताई। उसने आरोप  लगाया कि 11 जून 2021 को वसीम से बात करने गय पति को वसीम ने नंगा कर बुरी तरह मारा पीटा तथा मोबाइल और ड्राइविंग लाइसेंस भी छीन लिया था। साथ ही साथ दी शिकायत पर जान से मारने की धमकी। रातो रात पति ने वसीम रिजवी का दिया हुआ मकान खाली कर लगाई पत्नी समेत पुलिस से गुहार। वकीलों और पार्षदों की मदद से महिला सआदतगंज थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती की तहरीर दी। बता दें ये थाना सआदतगंज क्षेत्र का मामला है। पुलिस ने इस मामले में जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : Vodafone Idea दे रहा बम्पर ऑफर, यूजर्स को मिल रहा है फ्री रिचार्ज का लाभ, जाने कैसे?

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles