IPL
IPL

व्हाट्सएप मैसेज पर Wasim Rizvi को मिली जान से मारने की धमकी, इस नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में ऑल इंडिया शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) को मोबाइल पर गुरुवार दोपहर वाट्सएप कॉल और मैसेज करके जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने व्हाट्सएप मैसेज पर गालियां और गोली मारकर गला काटने की धमकी दी है। वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) ने इस संबंध में सआदतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया  है। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले के बारे में पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सआदतगंज कश्मीरी मोहल्ला के रहने वाले वसीम रिजवी ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे आल इंडिया यतीम खाना लखनऊ में थे। इस बीच 8873580390 से उनके वाट्सएप नंबर पर मैसेज आया। जिसमें गालियां लिखी हुई थीं। इसके बाद गोली मारने व गला काटने की धमकी दी गई। फिर फोन करने वाले ने वाट्सएप काल किया और धमकी दी।

ये भी पढ़ें: परिवार ने छोड़ा साथ तो Lucknow पुलिस ने बढ़ाया हाथ, पत्रकार चंदन के शव को दिया कंधा

सआदतगंज में दर्ज मामला

पूछने पर उसने बताया कि वह पटना बिहार का रहने वाला है। उसकी धमकी के मैसेज का स्क्रीन शॉट ले लिया। वसीम ने इस मामले में सआदतगंज कोतवाली में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर सआदतगंज बृजेश यादव ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात आरोपी की जांच की जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें: कोरोना की दूसरी लहर से घबराया America, अगले हफ्ते से भारत की यात्रा पर लगाई रोक

वसीम ने बताई ये वजह

वसीम रिजवी ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले उन्होंने आतंकी शिक्षा से संबंधित कुछ विवादित आयतों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा दाखिल किया था। मुकदमा खारिज हो गया था। लेकिन माननीय सु्प्रीम कोर्ट में अब उसका रिव्यू फाइल किया है। जिसमें कहा गया है कि मुकदमा अब ओपन कोर्ट में सुना जाए और उसका डिटेल आर्डर पास किया जाए। वसीम रिजवी ने बताया कि इसी संबंध में कुछ आतंकी संगठन और कट्टरपंथी लोग उन्हें मारना चाहते हैं।

 

Related Articles

Back to top button