Watch : …तो इसलिए गिरफ्तार हुए फरहान अख्तर

0

मुंबई। डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लगभग 2 मिनट 37 सेंकड के इस ट्रेलर में जो सस्पेंस दिखाए गए हैं उससे हर किसी को फिल्म देखने का मन करेगा।

यह भी पढ़ें : ‘बादशाहो’ का दूसरा सांग ‘पिया मोरे’ हुआ रिलीज, जबरदस्त केमेस्ट्री में नजर आ रहे सनी और इमरान

'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर

फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

इस ट्रेलर में फरहान अखतर एक कैदी की भूमिका में हैं, जो एक भोजपुरी गायक बनना चाहता है। फिल्म में फरहान के अलावा एक्टर रवि किशन भी हैं। वहीं ट्रेलर में भोजपुरी एक्टर और गायक मनोज तिवारी भी नजर आ रहे हैं। लगभग 2 मिनट 37 सेंकड के इस ट्रेलर को देखते समय दर्शक इसमें बंध जाएंगे और इस फिल्म को एक बार देखने की चाह जरुर रखंगे।

यहां भी डालें एक नजर : Watch : ‘बरेली की बर्फी’ के बाद ‘स्वीटी तेरा ड्रामा’ लेकर…

'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर

फिल्म मुरादाबाद के किशन नाम के एक युवक की कहानी है जो बड़ा भोजपुरी सिंगर बनना चाहता है लेकिन एक खून के इल्जाम के चलते वो लखनऊ की सेंट्रल जेल पहुंच जाता है। जेल में एनजीओ वर्कर गायत्री कश्यप (डायना पेंटी) एक कॉम्पटिशन के लिए कैदियों का म्यूजिक बैंड बनाना चाहती हैं। इसके लिए किशन 4 और कैदियों को अपने साथ जोड़ लेता है। ‘लखनऊ सेंट्रल’ में किशन कैसे अपने दोस्तों के साथ मिलकर बैंड बनाने के जरिये भागने का प्लैन बनाता है।

इस फिल्म में डायना पेंटी, दीपक डोबरियाल, रोनित रॉय और पंजाबी एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल भी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने कैमियो किया है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर : 

बताते चले कि फिल्म को निखिल अडवाणी ने प्रोड्यूस किया है और रंजीत तिवारी ने इसे डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें