Watch : ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर देखने के बाद खुद को फिल्म देखने से रोक नहीं पाएंगे आप

0

मुंबई। आखिरकार ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। दो मिनट 24 सेकेंड का ये ट्रेलर एक्शन और थ्रिल से भरा हुआ है। ट्रेलर देखने के बाद एक बात को साफ है कि आप खुद को फिल्म देखने से रोक नहीं पाएंगे। फैन्स को बड़ी बेसब्री से इस ट्रेलर का इंतजार था, तभी तो रिलीज़ होते ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया।

बाहुबली 2 का ये ट्रेलर करण जौहर ने टेवीट कर शेयर किया। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ठीक उसी सवाल से होती दिख रही है जो अब तक सबसे बड़ा सवाल बना हुआ था, ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ हालांकि, ट्रेलर में भी आपको इस सवाल का जवाब नहीं मिलेगा। इस सवाल के जवाब के लिए आपको फिल्म रिलीज़ होने तक का इंतजार करना पड़ेगा। ट्रेलर में वीएफएक्स (VFX) का प्रदर्शन जबरदस्त है। प्रभास और राणा दग्गुबाती अपने दमदार ऐक्शन सीन की वजह से मुख्य आकर्षण बने हुए हैं।

पहले पार्ट ने हर मायने में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिेए थे, बाहुबली 2 से भी लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। वैसे ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि फिल्म जबरदस्त होगी। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी, इसमें प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्याराज जैसे बड़े स्टार्स नज़र आएंगे।

 

loading...
शेयर करें