अंकिता लोखंडे का देखें पवित्र रिश्ता 2.0 बारिश में भीग रही, शादी के बंधन में बंध रही

मुंबई: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। अंकित ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वो अपने आने वाले नए टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ का टीजर जारी किया है, इसे मेकर्स ने भी साझा किया है। पवित्र रिश्ता 2.0 का टीजर बेहद ही खास और रोमांटिक दिखाई दें रहा है।

ये ‘पवित्र रिश्ता’ का डिजिटल स्पिन ऑफ है। अंकिता इसमें अर्चना का रिप्राइज्ड रोल निभाएंगी जबकि शाहीर शेख ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को रिप्लेस किया है, वह मानव का किरदार निभाएंगे। ये शो जी5 एप पर स्ट्रीम होगा। इस टीजर की शुरुआत में अंकिता बारिश में भीगते हुए दिखाई दें रही है, जबकि शाहीर के पास एक छतरी होती है और वह एक लड़के के हाथों अंकिता तक पहुंचाते हैं।

शाहीर और अंकिता के किरदारों को फोन पर एक-दूसरे की तस्वीरें देखने और शादी करने के लिए राजी होने के बाद मिलते हुए दिखाई देते है। रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधते हैं। टीजर के बैकग्राउंड में एक रोमांटिक म्यूजिक भी चल रहा है।

https://www.instagram.com/p/CTG9l29IRvZ/?utm_medium=copy_link

इस शो को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने भी इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘दो आम लोगों की कहानी जो एक दूसरे को स्पेशल फील कराते हैं…’ टाइटल का पंच लाइन इट्स नेवर टू लेट यानी कभी भी देर नहीं होती है।

Related Articles