Watch : मंत्री बनने के पहले सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अनंत कुमार का ये कॉन्ट्रोवर्शिल वीडियो

0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कैबिनेट का तीसरा विस्‍तार करने जा रहे हैं। मोदी सरकार के कार्यकाल का अब तक का सबसे बड़ा विस्तार होगा क्योंकि इसमे कुल 9 नए मंत्री शपथ लेने जा रहे हैं। इन 9 नए मंत्रियों में से एक कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ से बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े का भी नाम शामिल है। जब से अनंत कुमार का नाम सामने आया है तब से उनका एक वीडियो सोशल साइट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में अनंत कुमार डॉक्टरों से मारपीट करते नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : मैंने कभी नहीं किया नोटबंदी का समर्थन, भयानक परिणामों के बारे में पहले ही कर दिया था आगाह

अस्पताल के दो डॉक्टरों के साथ मारपीट करते कैमरे में कैद हुए बीजेपी सांसद

ये वीडियो इसी साल 2 जनवरी का है। ये मामला कर्नाटक के सिरसी शहर का है। अनंत कुमार ने एक प्राइवेट अस्पताल के दो डॉक्टरों को जमकर पीटा था। दरअसल, हेगड़े की मां अस्पताल में एडमिट थीं, हेगड़े को उनके किसी रिश्तेदार ने बताया कि डॉक्टर उनकी मां का इलाज ठीक से नहीं कर रहे। बस इतना सुनते ही हेगड़े को गुस्सा आ गया और उन्होंने डॉक्टरों व अस्पताल के कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की की और फिर उनकी जमकर पिटाई की। इस मारपीट में एक नर्स और कुछ कर्मचारी चोटिल हो गए थे। ये पूरा वाक्या अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब जब कैबिनेट में उनके शामिल होने की खबर आई तो डॉक्टरों से मारपीट का उनका वीडियो फिर से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : वाह मोदी जी क्या तरक्की कर रहा है इंडिया, दुनिया में नंबर 1 भ्रष्टाचार देश बना भारत

जानिए अनंत कुमार हेगड़े की पूरी प्रोफाइल

अनंत कुमार हेगड़े कनार्टक से लोकसभा सांसद हैं। विदेश और मानव संसाधन मामलों पर बनी संसदीय समिति के सदस्य भी हैं। वो पहली बार जब सासंद बने थे तब उनकी उम्र महज 28 साल थी और लोकसभा सांसद के तौर पर यह उनका 5वां कार्यकाल है। अनंत कुमार अपने संसदीय कार्यकाल के दौरान कई संसदीय समितियों के सदस्य रहे हैं जिनमें वित्त, गृह, मानव संसाधन, कृषि और विदेश विभाग शामिल हैं। इतना ही नहीं वो 4 बार स्पाइसेज बोर्ड ऑफ इंडिया के सदस्य भी रह चुके हैं। हेगड़े कोरियन मार्शियल ताइक्वांडो भी जानते हैं। हेगड़े कदंबा के फाउंडर अध्यक्ष हैं जो एक एनजीओ है और ग्रामीण विकास, स्वास्थ्य जैसे कई क्षेत्रों में काम करती है।

loading...
शेयर करें