आकाशीय बिजली गिरने का देखें खौफनाक मंजर, चार मजदूर बुरी तरह छटपटाये

गुरुग्राम: गुरुग्राम के सेक्टर 82 में गांव रवा में शुक्रवार को आकाशीय बिजली (Lightning) गिरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहां पर बारिश होने की वजह से काम कर रहे 4 माली एक पेड़ के नीचे खड़े थे, लेकिन शायद उन्हें नहीं पता था जहां वें छिप रहें वो जगह उनके लिए खौफनाक होगी। पड़े के नीचे छिपे 4 मालियों पर आकाशी बिजली (Lightning) गई। यह वीडियो शुक्रवार शाम साढ़े 4 और 5 बजे के बीच का है, इसमें आसमानी बिजली गिरने का मंजर साफ दिखाई दें रहा है। इनमे से एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को फिरोजपुर झिरका के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

चार मालियों पर गिरी बिजली

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 82 में गांव रवा के वाटिका के सिग्नेचर विला में शुक्रवार शाम को 4 और 5 बजे 4 माली काम कर रहे थे। इस दौरान वहां बारिश शुरू होने लगी और वहां काम कर रहे 4 माली भीगने से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए थे। तभी उन पर आसमानी बिजली गिर गई। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चारों युवक एक साथ जमीन पर गिरते दिखाई दें रहे हैं। इन सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें : रेस्टोरेंट में फ़ूड सर्व करने वाली महिला को मिला लाखों का टिप

एक की गई जान

आसमानी बिजली की गड़गड़ाहट से इलाके के सभी लोग घरों में कैद हो गए थे। लेकिन अचानक आसमानी बिजली गिरने से चार माली इसके चपेट में आ गए। इसमें आग तरह बिजली गिरते दिखाई दें रही है। जिनके ऊपर बिजली गिरी है, उनकी पहचान शिवदत्त पुत्र देवदत्त निवासी अलीगंज, लाली पुत्र कल्लू, रामप्रसाद पुत्र सुंदर और सुपरवाइजर अनिल निवासी लोहागढ़ हैं, अनिल बिजली से झुलस गए थे। एक की मौत हो गई है और तीन का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : NEET-2021 की प्रवेश परीक्षा का इंतजार खत्म, परीक्षा की तारीख का हुआ ऐलान

Related Articles