फैंस का धोनी और कोहली से प्यार देख, ICC भी खुद को नहीं रोक पाया तारीफ करने से ! देखें…

0

विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया के न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के लिए प्रशंसकों में भी खासा उत्साह है. मैनचेस्टर में खेले जा रहे वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में दर्शक कुछ अलग अंदाज में ही स्टेडियम पहुंचे.

दर्शकों का एक ग्रुप सफेद रंग की टी-शर्ट पहन कर स्टेडियम गया जिसमें सामने की ओर सीने की तरफ कोहली तो पीछे यानी पीठ की ओर धोनी लिखा हुआ था.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी दर्शकों के इस अंदाज को सराहा और इनकी फोटो को सोशल मीडिया में शेयर किया.

प्रशंसकों ने टी-शर्ट के सामने वाले हिस्से पर कोहली तो पीछे वाले हिस्से पर धोनी का नाम लिखा (ट्विटर)

आईसीसी ने दर्शकों की टी-शर्ट की फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ‘क्योंकि धोनी के रूप में कोहली की बैक मिल गई.’ दर्शकों की इस रचनात्मकता को देखकर सोशल मीडिया में भी खूब सराहा गया.

कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बेहद शानदार प्रदर्शन किया और 9 में से 7 मुकाबले जीतकर अंकतालिका में पहले स्थान पर अपना कब्जा बरकरार रखा.

पहले स्थान पर रहने वाली टीम चौथे स्थान पर रहने वाली न्यूजीलैंड टीम से भिड़ रही है, जबकि दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमों के बीच मुकाबला होगा. 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

वर्ल्ड कप के लीग मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से धुल गया था. वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच सेमीफाइनल मुकाबले से पहले 8 मैच खेले जा चुके हैं जिसमें भारत के खाते में 3 जीत आई और 4 मैच न्यूजीलैंड ने जीता. एक मैच का कोई परिणाम नहीं निकला.

खास बात यह है कि इंग्लैंड में वर्ल्ड कप में खेले गए मुकाबलों में टीम इंडिया न्यूजीलैंड को कभी भी हरा नहीं सकी है.

loading...
शेयर करें