हॉलीवुड फिल्म देखकर डकैती का बनाया प्लान सुरक्षा गार्ड की बहादुरी ने फेरा पानी देखे वीडियो.. 

नई दिल्ली: दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में 2 जुलाई को डकैतों द्वारा एक बैंक लूटने से पहले ही सुरक्षा गार्ड की मुस्तैदी व बहादुरी ने प्लान को फेल कर दिया. कथित तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक लुटेरे हॉलीवुड फिल्म को देखने के बाद बैंक डकैती का प्लान बनाया था. पूरी घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई. जिसमें पहले दो शख्स कोटक महिंद्रा बैंक के अंदर घुसते हैं और फिर एक शख्स कैशियर पर पैसे निकालने की दबिश देता है तो दूसरा सुरक्षा गार्ड से उलझ जाता है. गार्ड ने अपनी बंदूक छुड़ाने के लिए डकैतों से लगातार लड़ता रहा और फिर उसकी मुस्तैदी के कारण लुटेरे बैंक लूटने में विफल हो जाते हैं और बिना लूटे ही फरार हो जाते हैं. यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में देखी गई है.

दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में बैंक डकैती के प्रयास का वीडियो सीसीटीवी फुटेजपर आ चुका है. मालूम हो कि बैक डकैती का प्लान हॉलीवुड फ़िल्म ‘बेबी ड्राइवर’ (Baby Driver) को देखकर बनाया गया था. 2 जुलाई को दिनदहाड़े कोटक महिंद्रा बैंक में हथियार बंद बदमाश बैंक डकैती करने पहुंचे थे. तभी बैंक में मौजूद सुरक्षा गार्ड की मुस्तैदी से बैंक डकैती होने से बच गई और बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए थे.

भारत दुनिया में एकमात्र देश, जो लड़ाकू विमानों पर लंबी दूरी की मिसाइलों को कर सकता है एकीकृत

पुलिस ने इस मामले में बिजनेसमैन प्रभजोत और स्टूडेंट सुखदेव को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने जल्द पैसा कमाने और बिजनेस में घाटा होने के चलते बैंक लूट का प्लान बनाया था.

Related Articles