IPL
IPL

लालू के फेफड़े में भरा पानी, नीतीश (Nitish) बोले ‘लालू प्रसाद जल्द स्वस्थ हों’

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबियत खराब होने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है, बोले ‘लालू प्रसाद जल्द स्वस्थ हों’

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के तबियत खराब होने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। नीतीश कुमार ने कहा कि वे जल्द स्वस्थ हों, मेरी यही शुभकामना है।

नीतीश का लालटेन पर हमला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि ‘पहले तो हम फोन कर हालचाल लेते थे। लेकिन उनका जो ख्याल रखता था वो क्या क्या बोलने लगा था। इसके बाद से हम समाचार माध्यम से जानकारी लेते हैं’।

 

 

यह भी पढ़ेNational Girl’s Day: ‘लक्ष्मी का वरदान हैं बेटी’, लेकिन सुरक्षित नहीं है लाडो, जानें क्यों?

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। लालू यादव को सांस लेने में लगातार तकलीफ हो रही थी जिसके चलते उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल से दिल्ली के एम्स में लाया गया है। जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के फेफड़े (Lungs) में पानी भर गया है जिसके कारण उनमें निमोनिया (Pneumonia) की पुष्टि भी हुई है।

यह भी पढ़ेOnline Dating करते हैं पसंद तो हो जाएं सतर्क, Purple Notice जारी

Related Articles

Back to top button