जो किसानों के साथ नहीं हम उनके साथ नहीं: Jayant Chaudhary

शामली: कृषि सुधार कानून पर मचा घमासान अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है. राकेश टिकैत की अगुवाई में किसान अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए है. इस दौरान उनके समर्थन में तमाम नेता आगे आ रहे है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने शामली के भैंसवाल गांव में महापंचायत के नाम पर एक जनसभा को आयोजित किया। रालोद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर हमें सरकार को बैकफुट पर धकेलना है तो मुसलमानों और हिंदू जाटों को एकजुट होना पड़ेगा.

जो किसानों के साथ नहीं हम उनके साथ नहीं

जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा कि जो लोग किसानों का साथ नहीं दे रहे है हम उनके साथ नहीं दे सकते।  अब एक लक्ष्मण रेखा खींच लेनी चाहिए। यह पंचायतें सरकार की आंखें खोलने का काम करेंगी।वहीं हरियाणा देहाती फिल्मों के कलाकार अजय हुड्डा ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए एकजुट होकर आने वाली नस्ले सुधारने की बात कही। भाजपाइयों को अब दूसरा झंडा पकड़ाना पड़ेगा

यह भी पढ़ें: Realme ने लांच किया अपना नया 5G फ़ोन, कीमत इतनी कम कि जान कर रह जायेंगे दंग

पंचायत के नाम पर रैली करने के मामले में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने खुद कहा कि यह महापंचायत रालोद ने बुलाई है। उन्होनें कहा कि भाजपाइयों को अब दूसरा झंडा पकड़ाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कोई भी वर्दी पहनने वाला आदमी किसान पर हाथ नहीं उठा सकता। जो किसानों पर हाथ उठाएगा उनकी आने वाली पीढ़ियों पर भी हाय लगेगी। उन्होंने आने वाली 7 तारीख को अमरोहा की पंचायत में सभी को न्योता भी दिया है।

आज तक नहीं मिला गन्ने का भाव

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आपको जाने से रोकने के लिए कील लगाई जा रही है। यह तस्वीरें पूरे देश में जाएंगी और बदनामी देश की हो रही है। जयंत चौधरी ने गन्ना किसान पर  गन्ना मंत्री यहीं के हैं उसके बाद भी गन्ने का भाव भी आज तक नहीं मिला। हमारी यह महा पंचायत सरकार की आंखें खोलने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को एक हाथ में तिरंगा और एक हाथ में पेट्रोल बम फेंकने वाले आदमी देशभक्त नहीं हो सकते।

यह भी पढ़ें: किसान करेंगे चक्का जाम तो दिल्ली पुलिस करें कड़े इंतजाम: अमित शाह

Related Articles

Back to top button