इन दो स्मार्टफोन को वीवो जल्द लाँच कर सकता हैं, जानिये इनका नाम

आज हम आपको एंट्री लेवल स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो कि पिछले दिनो चीनी साइट गीगबेंच पर देखा गया था। इन दोनो स्मार्टफोन का नाम Vivo 1902 व Vivo 1901 स्मार्टफोन हैं। इन स्मार्टफोन का स्कोर भी सामने आया हैं। हम बात करे तो वीवो 1902 स्मार्टफोन की तो इसको सिंगल कोर टेस्ट में 815 प्लाइंट मिले है वही मल्टीकोर 2472 प्वाइंट्स का स्कोर मिला हैं।

अब हम बात करते है वीवो 1901 स्मार्टफोन की तो इसको 2321 प्वाइंट्स मिले हैं। सबसे पहले बात करते है 1902 स्मार्टफोन की तो इसको स्पीड देने के लिए इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। बताया जा रहा है कि यह दोनो फोन वाई व वी सीरिज के होते हैं।

इन दोनों फोन्स की रैम की बात करे तो इन दोनों में ही 2 जीबी रैम दी जा सकता हैं। यह फोन एड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं। अगर इन दोनो फोन्स में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो इन फोन्स की स्टोरेज को बढ़ाया जाना संभव होगा। इन फोन्स में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं।

इन दोनो फोन्स में फोटो ग्राफी के लिए शानदार कैमरा दिया जा सकता हैं। वैसे इस फोन के कैमरे को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। सेल्फी लवर्स के लिए भी इस फोन के फ्रंट में शानदार कैमरा दिया जा सकता हैं। वही ऊर्जा देने के लिए इसमें बैटरी दी जा सकती हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन जल्द लाँच किया जा सकता है पर इसकी लाँच तारीख को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं।

Related Articles